Nokia X5 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 18 जुलाई को किया जा सकता है लॉन्च, यहाँ जानें सब कुछ

Nokia X5 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 18 जुलाई को किया जा सकता है लॉन्च, यहाँ जानें सब कुछ
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस को लॉन्च होने में अब मात्र के ही दिन बचा है, और इसे इसके लॉन्च से पहले ही कई बार लीक आदि में देखा जा चुका है।

HMD ग्लोबल में अपने नए स्मार्टफोन या ऐसा भी कह सकते हैं कि आगामी स्मार्टफ़ोन Nokia X5 की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। इसके अलावा आपको बता दें कि इसका July 11 को होने वाला इवेंट किसी कारण के रद्द कर दिया गया था। लेकिन अब सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 18 July यानी कल लॉन्च किया जाने वाला है। 

कंपनी ने इस डिवाइस के बारे में वेइबो पर जानकारी एक टीज़र के माध्यम से दी है, यहाँ जानकारी सामने आ रही है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 18 July को होने वाले एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाने वाला है। इस डिवाइस को लेकर लीक हुए पोस्टर में इस डिवाइस को लेकर सभी जानकारी सामने आ रही है। 

अभी हाल ही में कंपनी की ओर से Nokia 5.1 प्लस या Nokia X5 को लेकर एक प्रोमो पोस्टर सामने आया था, यह लीक Baidu के माध्यम से देखा गया था। इसके अलावा इस पोस्टर में ऐसा भी सामने आया था कि डिवाइस को 32GB स्टोरेज के साथ CNY 799 यानी लगभग Rs 8,289 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है इसके अलावा इस डिवाइस के 64GB स्टोरेज वैरिएंट को CNY 999 यानी लगभग Rs 10,364 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस कीमत में भारत में और अन्य बाजारों में (China को छोड़कर) ज्यादा हो सकती है।

इस प्रोमो पोस्टर की मानें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक नौच डिजाईन के साथ देखा गया है, इसके अलावा इसे TENAA की लिस्टिंग में भी ऐसे ही देखा गया है। इसके अलावा कुछ पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो आपको बता देते हैं कि Nokia X5 या Nokia 5.1 Plus स्मार्टफोन को स्नेपड्रैगन 600 सीरीज के प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसे Helio P60 प्रोसेसर के साथ भी देखा जा सकता है। फोन में 3GB, 4GB रैम के अलावा 6GB रैम वैरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। इके अलावा इसमें 32GB के अलावा 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलने के आसार हैं। 

फोन में आपको एक 5.86-इंच की HD+ डिस्प्ले मिलने के भी आसार हैं, इसे 720×1520 पिक्सल रेजोल्यूशन की स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने के भी आसार हैं। इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलने के प्रबल आसार हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo