HMD Global कर रहा है Nokia 2010 पर काम, हो सकता है अगले साल लॉन्च

HMD Global कर रहा है Nokia 2010 पर काम, हो सकता है अगले साल लॉन्च
HIGHLIGHTS

सोर्स के हिसाब से Nokia 2010 को 1994 में सबसे पहले पेश किया गया था और अब इस डिवाइस को अगले साल इस हैंडसेट की 25वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किया जाएगा।

पिछले दो सालों से HMD Global  हर साल Nokia की क्लासिक लाइन से एक पुराना डिवाइस रीवैम्प कर के पेश करता है। सबसे पहले हमने कंपनी का आइकोनिक डिवाइस Nokia 3310 देखा था और इस साल कंपनी का Banana phone देखा गया। अब Android Authority की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का अगला क्लासिक फोन Nokia 2010 होगा जिस पर कंपनी काम कर रही है।

सोर्स के हिसाब से Nokia 2010 को 1994 में सबसे पहले पेश किया गया था और अब इस डिवाइस को अगले साल इस हैंडसेट की 25वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किया जाएगा। इस हैंडसेट में थोड़े अपडेटेड डिज़ाइन के साथ 4G LTE कनेक्टिविटी और कलर स्क्रीन फीचर्स मौजूद होंगे। इस हैंडसेट को उन्हीं बाज़ारों में लॉन्च किया जाएगा जहाँ Banana phone को लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन और लैपटॉप इन शानदार डील्स में उपलब्ध

उम्मीद की जा रही है कि अन्य क्लासिक रेंज फोंस की तरह यह फोन भी उसी OS पर काम करेगा, लेकिन यह फोन व्हाट्सऐप और फेसबुक जैसे ऐप्स के सपोर्ट के साथ आ सकता है। रीवैम्प डिज़ाइन के बाद देखी गई तस्वीर को वैसे तो फाइनल वर्जन नहीं माना जा सकता है लेकिन रिपोर्ट के अनुसार इस डिवाइस को Nokia A10 या इससे मिलता जुलता नाम दिया जाएगा। इस हैंडसेट को कई कलर्स में पेश किया जाएगा जिसमें रेड, येलो और ब्लैक आदि शामिल हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

HMD Global ने 4 अप्रैल को भारत में एक इवेंट आयोजित करने की घोषणा की है, जहाँ कंपनी Nokia 6 (2018), Nokia 7 Plus और Nokia 8 Sirocco स्मार्टफोंस लॉन्च कर सकती है। HMD Global ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में 5 नए मोबाइल फोंस लॉन्च किए थे। फिनिश कंपनी HMD Global ने इवेंट के दौरान Nokia 1, Nokia 6 (2018), Nokia 7 Plus, Nokia 8 Sirocco, और Nokia 8110 4G स्मार्टफोंस पेश किए थे। लॉन्च के दौरान कंपनी ने कहा था कि ये सभी डिवाइसेज़ अप्रैल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किए जाएँगे।

नोट: फीचर्ड इमेज Nokia 3310 की है

इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo