Nokia Daredevil ही होगा Nokia 5.2; प्रीमियम होंगे इसके फीचर्स

Nokia Daredevil ही होगा Nokia 5.2; प्रीमियम होंगे इसके फीचर्स

Nokia Daredevil को लेकर पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर चर्चा चल रही है, इस डिवाइस के कैमरा सेटअप से भी पर्दा उठाया जा चुका है। हम इसके बारे में आपसे चर्चा कर भी चुके हैं। आपको बता देते हैं कि Nokia anew के माध्यम से ऐसा सामने आ रहा है कि Daredevil जो कोडनेम सामने आ रहा है, वह Nokia 5.2 के लिए ही है। 

अगर हम ट्विटर पर इसके लिए ही किये गए एक ट्विट पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि नोकिया की ओर से कुछ पुराने फीचर्स को ही इम्प्लेमेंट किया जा सकता है, जो हम Nokia 5 सीरीज में देख चुके हैं। ऐसा भी समाने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको जीएस ऑप्टिक्स हो सकते हैं, इसके अलावा इसमें आपको प्योरडिस्प्ले और OZO ऑडियो भी मिलने वाला है। 

अगर हम Nokia 4 सीरीज की बात करें तो इस सीरीज को Nokia 5.1 से रीप्लेस किया गया था, हालाँकि इसमें कुछ ही एक्सटेंट शामिल किये गए थे। Nokia 5 मोबाइल फोन कुछ अपर फीचर्स वाला डिवाइस है। इसके अलावा हम ऐसा मान रहे है कि इस नये डिवाइस में आपको एक FHD+ स्क्रीन मिल सकती है, इसके अलावा आपको इसमें स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट देखने को मिल सकता है। 

मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिल रहा है, जो आपको जीएस ऑप्टिक्स के साथ देखने को मिलने वाला है। हालाँकि इसमें आपको एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी देखने मिल मिलने वाला है। साथ ही इस डिवाइस को शक्ति प्रदान करने के लिए आपको इसमें एक 3,500mAh क्षमता की एक बैटरी भी मिलने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo