Nokia C3 Sale In India: Nokia C3 मोबाइल फोन भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध, कीमत है बेहद कम

Nokia C3 Sale In India: Nokia C3 मोबाइल फोन भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध, कीमत है बेहद कम
HIGHLIGHTS

Nokia C3 को भारत में अब ख़रीदा जा सकता है

Nokia C3 स्मार्टफोन को भारत में 17 सितम्बर से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है

Nokia C3 मोबाइल फोन को भारत में Rs 8000 से कम कीमत में नोकिया ऑनलाइन स्टोर से ख़रीदा जा सकता है

Nokia C3 Sale In India: Nokia C3 स्मार्टफोन को अभी हाल ही में भारत में Nokia 5.3 मोबाइल फोन के साथ लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल फोन को सेल के लिए भारत के बाजार में उपलब्ध करा दिया गया है, इस मोबाइल फ़ोन को 17 सितम्बर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ख़रीदा सकता है। इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 8000 के अंदर ही है। अगर Nokia C3 मोबाइल फोन की असल कीमत की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को Rs 7,499 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दे रही है। 

अगर हम Nokia C3 स्मार्टफोन के 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मॉडल की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को अभी के लिए Rs 1000 के डिस्काउंट के साथ ख़रीदा जा सकता है, आपको बता देते है कि इस फोन की असल कीमत Rs 8,499 है, हालाँकि आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से इस मोबाइल फोन को यानी Nokia C3 को मात्र Rs 7,499 की कीमत में खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा Nokia C3 मोबाइल फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 8,999 है, इसके अलावा यह सियान और सैंड कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है। Nokia C3 मोबाइल फोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Nokia C3 में एक बड़ी स्क्रीन, पूरे दिन की बैटरी और बढ़िया कैमरा के साथ आता है। नोकिया सी-सीरीज़ के इस मोबाइल फोन में आपको आपको एंड्रॉइड 10 के अनुभव मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक बढ़िया डिजाईन भी मिल रहा है।

Nokia के इस मोबाइल फोन में आपको एक 5.99 ”(15.2 सेमी) स्क्रीन मिल रही है, Nokia C3 आपको एक विशाल प्रदर्शन पर स्पष्टता प्रदान करता है। शानदार ऑल-राउंड एंड्रॉइड 10 प्रदर्शन को वितरित करते हुए, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और बायोमेट्रिक फिंगरप्रिंट सेंसर भी इसमें उपलब्ध है। इसके अलावा, Google असिस्टेंट बटन की सपोर्ट भी आपको इस मोबाइल फोन में मिल रही है। नोकिया सी 3 एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo