Nokia 9 होगा स्नैपड्रैगन 835, डुअल रियर कैमरा और एंड्राइड ओरियो से लैस

Nokia 9 होगा स्नैपड्रैगन 835, डुअल रियर कैमरा और एंड्राइड ओरियो से लैस
HIGHLIGHTS

FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि Nokia 9 का लॉन्च करीब है. Nokia 9 में 5.5 इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद होगी जिसे LG द्वारा बनाया जाएगा और इस डिवाइस में 3,250 mAh की बैटरी मौजूद होगी.

HMD Global जल्द ही Nokia 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. FCC डॉक्यूमेंट में इस डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है.  

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Nokia 9 में 5.5 इंच की QHD OLED डिस्प्ले मौजूद होगी जिसे LG द्वारा बनाया जाएगा. Nokia 9 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 SoC के बजाए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट मौजूद होगा. 

FCC लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Nokia 9 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. Nokia 9 के बैक पर 12MP + 13MP का डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा और इसके फ्रंट पर 5MP का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा. Nokia 9 में एक टेलीफ़ोटो और एक वाइड-एंगल कैमरा लेंस मौजूद होगा. 

Nokia 9 में 128GB स्टोरेज उपलब्ध होगा जसी माइक्रो SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है.  इस डिवाइस में 3,250 mAh की बैटरी मौजूद होगी और यह डिवाइस एंड्राइड ओरियो पर काम करेगा. 

अभी Nokia 9 के लॉन्च की तारीख के बारे में पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन FCC लिस्टिंग के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन जल्द लॉन्च हो सकता है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन CES 2018 या MWC 2018 के दौरान लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि हाल ही में एक रिपोर्ट से पता चलता है कि यह HMD ग्लोबल अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 को 19 जनवरी को लॉन्च कर सकती है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo