4GB रैम और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस नोकिया के इस फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को मिल रहा है एंड्राइड ओरियो अपडेट

4GB रैम और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस नोकिया के इस फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को मिल रहा है एंड्राइड ओरियो अपडेट
HIGHLIGHTS

यह सॉफ्टवेयर अपग्रेड नए फीचर्स लेकर आता है जिसमें पिक्चर-इन-पिक्चर, ऐप्स के लिए डिटेल नोटिफिकेशन डॉट्स और ऑटोफिल पासवर्ड शामिल हैं.

दो हफ्ते पहले Nokia 8 स्मार्टफोन के लिए ओरियो बीटा-टेस्टिंग प्रोग्राम शुरू किया गया था और अब फ़िनलैंड और पोलैंड के यूज़र्स के लिए OS अपडेट शुरू किया जा चुका है. XDA डेवलपर फेन फोरम यूज़र्स के अनुसार, TA-1004 और TA-1012 मॉडल नंबर के डिवाइसेज़ को एंड्राइड ओरियो अपडेट मिलेगा. HMD के एग्जीक्यूटिव Juho Sarvikas ने भी इस बात की पुष्टि की है. 

यह सॉफ्टवेयर अपग्रेड नए फीचर्स लेकर आता है जिसमें पिक्चर-इन-पिक्चर, ऐप्स के लिए डिटेल नोटिफिकेशन डॉट्स और ऑटोफिल पासवर्ड शामिल हैं. यह अपडेट नवम्बर सिक्योरिटी पैच के साथ आता है. यूट्यूब डुअल ऐप मॉड में चलता है, मतलब आप एक ही समय में वीडियोज़ भी देख सकते हैं और ब्राउज़िंग भी कर सकते हैं. 

इस अपडेट में कैमरा परफॉरमेंस भी शामिल है. आप अब भी ISO सेटअप और शटर स्पीड नहीं कर सकते हैं, लेकिन शटर 0.5 सेकंड्स तक खुला रह सकता है. अगस्त में जब यह फोन पेश किया गया था तो AF में कुछ कमियाँ थीं लेकिन अब इन्हें ठीक किया जा चुका है. 

Sarvikas ने यह भी कहा कि यह अपडेट दो दिनों में सबके पास पहुँच जाना चाहिए, लेकिन अगर कोई केरियर इस अपग्रेड को एक और बार रिव्यू करता है तो कुछ यूज़र्स को एक हफ्ता और इंतज़ार करना पड़ सकता है. 

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo