Nokia 8 की कीमत हो सकती है Rs 39,000

Nokia 8 की कीमत हो सकती है Rs 39,000
HIGHLIGHTS

यह डिवाइस EUR 517. 42 के साथ आएगा जो काले रंग के वेरियंट में मौजूद होगा.

HMD Global का Nokia ब्रांड का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 8, 16 अगस्त को लंदन में लॉन्च होगा. यह स्मार्टफोन वोडाफोन रोमानिया की वेबसाइट पर देखा गया जहाँ इस डिवाइस की कीमत का खुलासा हुआ. 

रिपोर्ट के अनुसार, यह डिवाइस EUR 517. 42 के साथ आएगा जो काले रंग के वेरियंट में मौजूद होगा जिसकी भारतीय कीमत Rs 39,000 होगी. इसका सीधा मतलब यह है कि HMD Global अपना फ्लैगशिप फोन अन्य हाई-एंड स्मार्टफोंस जैसे Samsung Galaxy S8, LG G6 या HTC 11 से कम कीमत पर बेचना चाहती है. इसकी कीमत को देखते हुए लग रहा है कि यह OnePlus 5 को सीधे-सीधे टक्कर देगा. अभी तक भारत में इसकी मौजूदगी के बारे में पता नहीं चला है. 

इसी बीच, कॉपर कलर वैरिएंट दुबारा ऑनलाइन शो हुआ है. अन्य लीक्स की तरह इस इमेज में भी Zeiss ब्रांड को रियर पैनल पर नहीं दिखाया गया है, जबकि प्रेस रेंडर्स यह खुलासा कर चुके हैं कि यह स्मार्टफोन Carl Zeiss लेंस को यूटीलाइज़ करेगा. रिपोर्ट के अनुसार इस फ़ोन में डुअल कैमरा सेटअप रहेगा.

अनुमान लगाया जा रहा है कि Nokia 8 स्मार्टफोन के मॉडल नंबर TA-1004 में 5.3 इंच क्वैड HD डिस्प्ले रहेगी जो 1440×2560 पिक्सेल के रेसोल्यूशन के साथ रहेगी और यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर द्वारा संचालित रहेगा. 

इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी होगी जिसे आप माइक्रो SD सपोर्ट से बढ़ा भी सकते हो. यह भी उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस में डुअल 13mp रियर कैमरा और और 8mp फ्रंट कैमरा मौजूद रहेगा. इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल हो सकता है. 

सोर्स 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo