नोकिया 6: HMD ने कहा, फ़ोन की मांग है बहुत ज्यादा

नोकिया 6: HMD ने कहा, फ़ोन की मांग है बहुत ज्यादा
HIGHLIGHTS

आने वाले महीनों में नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन फिलीपींस और जर्मनी में भी सेल के लिए उपलब्ध होगा.

नोकिया 6, HMD ग्लोबल द्वारा नोकिया ब्रांड के तहत बनाया गया पहला एंड्राइड स्मार्टफ़ोन है. फ़िलहाल यह फ़ोन सिर्फ चीन में सेल के लिए उपलब्ध है. चीन में इसे JD.com से ख़रीदा जा सकता है. अभी तक इस फ़ोन की कुछ सेल्स का आयोजन चीन में किया गया है, जहाँ कुछ ही मिनटों में यह फ़ोन सेल आउट हो गया था. 

हालाँकि कंपनी ने कहा है कि, वह इस फ़ोन को सेल करने के लिए किसी भी तरह के फ़्लैश सेल मॉडल का इस्तेमाल नहीं कर रही है, बल्कि लोगों तक यह फ़ोन इसकी भारी मांग के चलते नहीं पहुँच पा रहा है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

चीन में ऑनलाइन सेल के लिए फ़्लैश मॉडल का इस्तेमाल किया जाता है. शाओमी, हॉनर, ओप्पो, विवो और कई अन्य कंपनियां इसी मॉडल के तहत अपने फोंस को ऑनलाइन सेल करती हैं.

चीन में नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन की कीमत CNY 1,700 (लगभग Rs. 16,800) है. नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह फोन एंड्राइड नॉगट से लैस है. 

अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी खास लुक देता है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 के बारे में जरिये सब कुछ (रिव्यु)

इसे भी देखें: इंटेक्स Aqua 5.5 VR के बारे में जरिये सबकुछ इस रिव्यु के जरिये

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo