Nokia 5.1 Plus के नए वैरिएंट भारत में लॉन्च, जानिये कीमत और सबकुछ

Nokia 5.1 Plus के नए वैरिएंट भारत में लॉन्च, जानिये कीमत और सबकुछ
HIGHLIGHTS

Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन के 4GB, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, आइये जानते हैं आखिर इस नए स्मार्टफोन में क्या और कुछ अलग है?

Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन को भारत में कुछ नए रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता दें कि अब भारत में Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन के 4GB रैम और 6GB रैम वैरिएंट के अलावा 64GB स्टोरेज वैरिएंट को भी लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दें कि अभी तक इस मोबाइल फोन को भारत में मात्र 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ ही ख़रीदा जा सकता था। अब यह मोबाइल फोन कुछ अन्य वैरिएंट्स में भी आपको भारत में मिलने वाला है, आपको यह भी बता देते हैं कि अब नए और पुराने दोनों ही वैरिएंट को 7 फरवरी को ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा अगर आप ऑफलाइन इन नए मॉडल्स को खरीदना चाहते हैं तो यह 12 फरवरी को उपलब्ध हो जाने वाले हैं। Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत Rs 14,499 ही है, नए वैरिएंट के आने से कीमत में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है। 

Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन के नए वैरिएंट्स की कीमत 

अगर हम Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को आप मात्र Rs 14,499 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा अगर आप इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे Rs 16,499 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा दोनों ही नए वैरिएंट आपको तीन अलग अलग रंगों में मिलने वाले हैं, इन्हें आप ग्लॉसी ब्लैक, ग्लॉसी वाइट और ग्लॉसी मिडनाइट ब्लू रंगों में ले सकते हैं। 

जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि आप Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन के नए और पुराने दोनों ही वैरिएंट्स को नोकिया इंडिया की साईट पर जाकर 7 फरवरी यानी कल से खरीद सकते हैं, इसके अलावा अगर आप इस मोबाइल फोन को ऑफलाइन बाजार के माध्यम से लेना चाहते हैं तो यह 12 फरवरी से ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध होने वाले हैं। 

अगर हम इसके अलावा लॉन्च ऑफर की चर्चा करें तो आपको बता दें कि एयरटेल की ओर से आपको कुछ शानदार ऑफर किये जा रहे हैं, अगर आप Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको Rs 2,000 का इंस्टेंट कैशबैक और 240GB अतिरिक्त डाटा पूरे 12 महीने के लिए मिल रहा है, हालाँकि इस लाभ को उठाने के लिए आपको Rs 199, Rs 249, और Rs 448 वाले प्लान्स में से किसी एक लेना होगा। 

अगर हम Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की चर्चा करें तो इसे पिछले साल अगस्त में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, आपको यह भी बता देते हैं कि अब इस वैरिएंट की कीमत में भी गिरावट आई है, इसका मतलब है कि अब आप इसे पहले से कम कीमत में खरीद सकते हैं, यह मोबाइल फोन अब आपको मात्र Rs 10,599 में मिल जाने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo