Nokia 3 को मिलेगा एंड्राइड 8 ओरियो अपडेट

Nokia 3 को मिलेगा एंड्राइड 8 ओरियो अपडेट
HIGHLIGHTS

HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक यूज़र के सवाल का जवाब देते हुए इस बात की पुष्टि की है.

नोकिया के फोंस की बिक्री के लिए सबसे बढ़ा कारण समय पर मिलने वाले अपडेट्स का वादा है, और अब तक कंपनी अपने इस वादे को निभा भी रही है. Nokia 8 के लिए आधिकारिक तौर पर ओरियो अपडेट जारी किया जा चुका है और नोकिया के फोंस के लिए कई अपडेट्स कतार में हैं. 

Nokia 3 को अक्टूबर महीने में 7.1.2 अपडेट मिलने का वादा किया गया था, लेकिन यह अपडेट इस डिवाइस को नहीं मिला और अभी तक Nokia 3 एंड्राइड 7.0 पर ही काम करता है, लेकिन परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि अब यह डिवाइस .1.2 अपडेट के बजाए सीधा एंड्राइड ओरियो पर अपडेट के साथ नज़र आएगा. HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक यूज़र के सवाल का जवाब देते हुए इस बात की पुष्टि की है. 

हालाँकि अभी इस अपडेट की रिलीज़ के लिए कोई तारीख नहीं बताई गई है. अगर 7.1.2 की देरी का कारण मीडियाटेक चिप बड़ी समस्या थी तो Nokia 3 में ओरियो अपडेट के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है. 

Nokia 3 फोन में 5 इंच की डिस्पले मौजूद है जो गोरिल्ला ग्लास से कवर है. यह फोन मीडियाटेक 6737 SoC पर काम करता है. इस फोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज है. इस डिवाइस में 2650mAh की बैटरी मौजूद है. इस फोन में प्राइमरी और सेकेंड्री दोनों कैमरा 8 मेगापिक्सल के हैं. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo