नेक्स्टबिट रोबिन स्मार्टफ़ोन की कीमत में हुई कटौती

नेक्स्टबिट रोबिन स्मार्टफ़ोन की कीमत में हुई कटौती
HIGHLIGHTS

नेक्स्टबिट रोबिन एक क्लाउड-बेस्ड एंड्राइड स्मार्टफ़ोन है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी नेक्स्टबिट ने अपने स्मार्टफ़ोन रोबिन की कीमत में भारी कटौती की है. अब यह स्मार्टफ़ोन $299 (लगभग Rs. 20,000) की कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध है. लॉन्च के समय इस फ़ोन को $399 की कीमत के साथ पेश किया गया था.

कंपनी ने अभी हाल ही में अपने इस स्मार्टफ़ोन को भारत में पेश किया था. लॉन्च के समय भारत में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 19,999 थी. अभी तक यह नहीं पता चला है कि क्या भारत में भी इस फ़ोन की कीमत को कम किया जाएगा या नहीं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में, 5.2-इंच की फुल HD 1080×1920 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. जिसे एक फंकी प्लास्टिक बॉडी में लगाया गया है. स्मार्टफ़ोन आपको दो रंगों में आसानी से मिल जाएगा- मिंट और मिडनाइट. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में USB Type-C चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. स्मार्टफ़ोन सिंगल सिम के साथ ही आया है.

नेक्स्टबिट रोबिन स्मार्टफ़ोन क्वाल-कॉम के हेक्सा-कोर स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 3GB की रैम भी दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज आपको मिल रही है. साथ ही इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं क्योंकि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है.

 

अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में LTE सपोर्ट के साथ, 3G, वाई-फाई और अन्य सभी ऑप्शन्स मौजूद हैं. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड पर चलता है लेकिन किस वर्ज़न पर इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2680mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है.

इसे भी देखें: हुवावे P9 स्मार्टफ़ोन जुलाई में होगा भारत में लॉन्च

इसे भी देखें: लेनोवो वाइब K5 स्मार्टफ़ोन कल होगा पहली बार फ़्लैश सेल में उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo