नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफ़ोन को मिला नया सिक्यूरिटी अपडेट

नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफ़ोन को मिला नया सिक्यूरिटी अपडेट
HIGHLIGHTS

इस नए अपडेट के जरिये इस फ़ोन के स्पीकर वॉल्यूम का प्रदर्शन और भी बढ़िया हो जाएगा. इसके साथ ही इस नए अपडेट के जरिये इस फ़ोन का कैमरा भी और बेहतर होगा.

नेक्स्टबिट ने अपने स्मार्टफ़ोन रॉबिन के लिए एक नया अपडेट जारी किया है. इस नए अपडेट के जरिये इस फ़ोन को जून महीने का सिक्यूरिटी अपडेट मिला है. इस नए अपडेट के जरिये इस फ़ोन की प्रदर्शन और भी अच्छा होगा साथ ही इसके जरिये इस फ़ोन में मौजूद कुछ बग्स भी ठीक होंगे. इस नए अपडेट के जरिये इस फ़ोन के स्पीकर वॉल्यूम का प्रदर्शन और भी बढ़िया हो जाएगा. इसके साथ ही इस नए अपडेट के जरिये इस फ़ोन का कैमरा भी और बेहतर होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

वैसे बता दें कि, अभी हाल ही में नेक्स्टबिट ने भारतीय बाज़ार में क्लाउड-बेस्ड एंड्राइड स्मार्टफ़ोन रोबिन लॉन्च किया है. भारतीय बाज़ार में इस फ़ोन की कीमत Rs. 19,999 रखी गई है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में, 5.2-इंच की फुल HD 1080×1920 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. जिसे एक फंकी प्लास्टिक बॉडी में लगाया गया है. स्मार्टफ़ोन आपको दो रंगों में आसानी से मिल जाएगा- मिंट और मिडनाइट. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में USB Type-C चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. स्मार्टफ़ोन सिंगल सिम के साथ ही आया है.

साथ ही नेक्स्टबिट रोबिन स्मार्टफ़ोन क्वाल-कॉम के हेक्सा-कोर स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 3GB की रैम भी दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज आपको मिल रही है. साथ ही इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं क्योंकि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है. अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में LTE सपोर्ट के साथ, 3G, वाई-फाई और अन्य सभी ऑप्शन्स मौजूद हैं. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड पर चलता है लेकिन किस वर्ज़न पर इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2680mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है.

इसे भी देखें: Ziox Zi5003 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 4,990

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब E LTE पेश, 8-इंच डिस्प्ले से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo