वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन की नई तस्वीरें आई सामने

वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन की नई तस्वीरें आई सामने
HIGHLIGHTS

वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 5.5-इंच डिस्प्ले और 6GB रैम मौजूद हो सकती है.

पिछले काफी समय से खबरें है कि वनप्लस बाज़ार में जल्द ही अपना नया फ़ोन वनप्लस 3 पेश कर सकती है. पिछले काफी समय से इस फ़ोन को लेकर कई लीक्स और जानकारियां सामने आई हैं. अब इस स्मार्टफ़ोन की कुछ नई तस्वीरें ऑनलाइन आई है. इन तस्वीरों में इस स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले नज़र आ रही है. यह तस्वीरें इससे पहले सामने आये लीक्स से काफी मिलती जुलती है. जैसा की तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि यह फ़ोन मेटल बैक के साथ आएगा. उम्मीद है कि यह फ़ोन साल 2016 की दूसरी तिमाही में पेश हो सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Oppo R7 Plus Full In depth Review (Hindi) Video

वैसे बता दें कि, अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, इस फ़ोन में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद होगा. कुछ अफवाहों में दावा किया गया है कि यह फ़ोन दो वर्जन में पेश होगा. इसका एक वर्जन 4GB रैम और दूसरा वर्जन 6GB रैम से लैस होगा. उम्मीद है कि वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन 128GB इंटरनल मैमोरी के साथ आएगा. इससे पहले सामने आई अफवाहों के अनुसार, इस फ़ोन में 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले मौजूद होगी, जैसे की वनप्लस 2 में देखा जा सकता है.

इसके अलावा वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस होगा. यह डिवाइस 3500mAh की बैटरी के साथ आएगा. इसमें फास्टर चार्जिंग फीचर भी मौजूद हो सकता है.

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ मिज़ू का M3 नोट स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 9,999

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S7 एक्टिव स्मार्टफ़ोन में मौजूद हो सकती है 5.5-इंच डिस्प्ले

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo