LG का एक नया स्मार्टफोन POLED डिस्प्ले और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन के साथ दिखा ऑनलाइन

LG का एक नया स्मार्टफोन POLED डिस्प्ले और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन के साथ दिखा ऑनलाइन
HIGHLIGHTS

'judypn' कोडनेम के साथ LG का यह नया डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 के साथ ऑनलाइन देखा गया है, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह LG V40 ThinQ है या नहीं।

LG अपना एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, जैसा कि पिछली रिपोर्ट्स में भी सामने आया है कि LG पांच कैमरा सेटअप के साथ LG V40 ThinQ लॉन्च करेगा। अब XDA Developers की रिपोर्ट के अनुसार, LG एक नए डिवाइस पर काम कर रहा है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ ऑनलाइन देखा गया है। हालांकि अभी पूरी तरह नहीं कहा जा सकता है कि यह नया डिवाइस LG V40 ThinQ होगा या कोई और? इस डिवाइस का कोडनेम judypn है।

Judypn बेस कोडनेम judy का विस्तार है। LG V35 ThinQ और LG G7 ThinQ के लिए क्रमश: judyp और judyln कोडनेम का उपयोग किया गया था। पिछले दोनों फोंस में या तो POLED डिस्प्ले थी या नौच डिस्प्ले लेकिन judypn में दोनों ही मौजूद होंगी। 

इसकी फर्मवेयर फाइल्स के अनुसार, डिवाइस में डुअल रियर कैमरा मौजूद होगा और ये दोनों ही सेंसर्स ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएंगे। लेकिन पिछली रिपोर्ट्स को देखा जाए तो कहा जा रहा है कि LG V40 ThinQ में कुचल पांच कैमरा उपलब्ध होंगे जिसमें फ्रंट पर मौजूद डुअल कैमरा 3D फेशियल रेकोग्निशन के साथ आएगा। प्रसिद्ध टिप्स्टर Evan Blass के ट्वीट को देखा जाए तो V40 ThinQ को storm कोडनेम दिया गया है।

अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि नया LG ‘judypn’ फ़ोन V40 ThinQ है या नहीं। अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, POLED डिस्प्ले से लैस होगा और डिस्प्ले के टॉप पर एक नौच मौजूद होगा और यह एक 1440×3120 पिक्सल के रेज़ोल्यूशन के साथ आने वाली डिस्प्ले होगी। डिवाइस में 3,300mAh की बैटरी मौजूद होगी जो वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo