Motorola भारत में लॉन्च सकता है Moto G6 Plus, टीज़र लीक

Motorola भारत में लॉन्च सकता है Moto G6 Plus, टीज़र लीक
HIGHLIGHTS

Motorola ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यह टीज़ करना शुरू कर दिया है कि वह जल्द ही भारत में अपने Moto G6 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है।

Motorola ने अपने Moto G6 Plus स्मार्टफोन को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इस बारे में टीज़ करना शुरू कर दिया है कि वह जल्द ही भारत में अपने Moto G6 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने इस ट्विट में #BuiltForMore का प्रयोग किया है, यह Moto G6 Plus के लिए प्रयोग किया गया है। आपको बता दें कि इस ट्विट में कोई भी लॉन्च डेट नजर नहीं आ रही है। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी भारत में अपने इस स्मार्टफोन को या तो स्नेपड्रैगन 636 के साथ लॉन्च कर सकती है। हालाँकि कुछ बाजारों में इसका स्नेपड्रैगन 630 वाला वैरिएंट लॉन्च किया जा चुका है। 

हालाँकि कुछ समय पहले सामने आया था कि इस डिवाइस को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा. हालाँकि अब ऐसा सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. 

अगर Moto G6 के स्पेक्स पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक 5.7-इंच की FHD+ डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 450 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB रैम के अलावा 32GB स्टोरेज से भी लैस किया गया है, फोन को 4GB रैम के अलावा 64GB स्टोरेज के साथ भी उपलब्ध कराया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप इस स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं। डिवाइस में 3000mAh की बैटरी मौजूद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo