Motorola ने G6 के लॉन्च से पहले रिलीज़ किया रीडिज़ाइन कैमरा ऐप

Motorola ने G6 के लॉन्च से पहले रिलीज़ किया रीडिज़ाइन कैमरा ऐप
HIGHLIGHTS

यह नया ऐप सेक्शंस में विभाजित किया गया है और पुराने डिवाइसेज़ को जल्द ही यह अपडेट मिलने की उम्मीद है।

Motorola जल्द ही अपने Moto G6 लाइनअप स्मार्टफोंस लॉन्च करने वाला है लेकिन इससे पहले कंपनी ने अपने कैमरा ऐप का नया रीडिज़ाइन वर्जन लॉन्च किया है। Motorola ने इस अपडेट में ऐप आइकॉन और ऐप के फीचर्स में भी बदलाव किए हैं। यह नया आइकॉन आगामी फोंस की आइकॉन थीम का हिस्सा लगता है। ऐप को तीन सेक्शंस में विभाजित किया गया है, जिन्हें स्वाइप कर के इस्तेमाल किया जा सकता है। डिफ़ॉल्ट मॉड में फोटो मॉड ही मौजूद है, जिसमें टॉप पर चार विकल्प मौजूद हैं। इनमें HDR टॉगल, फ़्लैश टॉगल, टाइमर और ऑटो तथा मैन्युअल कैमरा मॉड में स्विच करने के लिए टॉगल शामिल हैं।

मैन्युअल कैमरा मॉड में टॉगल मीटरिंग, वाइट बैलेंस, शटर स्पीड, ISO और एक्सपोज़र सेटिंग शामिल हैं। कैमरा को बाईं ओर स्वाइप करने पर आप वीडियो मॉड एक्सेस कर पाएँगे, वहीं दाईं ओर स्वाइप करने पर आप कैमरा के अन्य विकल्प जैसे पनोरमा और स्लो मोशन आदि इस्तेमाल कर सकते हैं। Motorola ने कैमरा ऐप में सेटिंग मेन्यू को भी बदला है जो कि स्पष्ट है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्दी ही अपने डिवाइसेज़ के लिए यह नया अपडेट जारी करेगी। Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Moto G6 लाइनअप की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार कंपनी 19 अप्रैल को ये फोंस लॉन्च कर सकती है। पिछले लीक्स और रुमर्स के अनुसार Moto G6 लाइन अप में तीन नए फोंस Moto G6 Play, Moto G6 Plus और Moto G6 शामिल होंगे। रुमर्स के अनुसार Moto G6 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा और यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 427, 3/4GB रैम और 32/64GB स्टोरेज से लैस होगा। Moto G6 और G6 Plus क्रमश: स्नैपड्रैगन 450 SoC और 630 SoC से लैस होंगे। दोनों डिवाइसेज़ में 12MP + 5MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo