Motorola Razr Foldable Phone 13 नवम्बर को किया जा सकता है लॉन्च

Motorola Razr Foldable Phone 13 नवम्बर को किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है कि Motorola Razr Foldable Phone में एक क्लेमशैल डिजाईन होने वाला है

इसके अलावा यह सैमसंग गैलेक्सी Fold और Huawei Mate X के मुकाबले कुछ कम फ्रैगिल होने वाला है

मोटोरोला की ओर से उसके Motorola Razr Foldable Phone को लेकर एक नया टीज़र जारी किया गया है, इस टीज़र में इस मोबाइल फोन के लॉन्च की डेट सामने आई है। आपको बता देते हैं कि इस टीज़र के माध्यम से यह फोन 13 नवम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग और Huawei की ओर से इस श्रेणी में पहले ही कदम रखा जा चुका है, और अभी हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट ने इस श्रेणी में अपने नए सरफेस डुओ के माध्यम से अभी हाल ही में कदम रखा है। 

हालाँकि अब लेनोवो की मोटोरोला की ओर से भी उसके नए फोल्डेबल फोन की जानकारी सामने आ रही है। आपको बता देते हैं कि कंपनी ने इस लॉन्च के लिए मीडिया को न्योता भी देना शुरू कर दिया है। इस इनवाईट में दाफ तौर पर दर्ज है कि “An original unlike any other” इसका मतलब है कि इस इवेंट के दौरान कंपनी की ओर से उसका फोल्डेबल फोन ही लॉन्च किया जा सकता है। अगर हम CNET की एक खबर पर ध्यान दें तो सामने आ रहा है कि इस इवेंट में लिक्विड मेटल-एस्कुए मटेरियल मेल्टिंग ऑफ को दिखाया जाने वाला है। इस इवेंट में जो लॉन्च किया जाने वाला है, वह असल में एक फोल्डेबल डिवाइस हो सकता है। 

Moto RAZR 2019 मोबाइल फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह मोबाइल फोन एक 2.2GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर होगा। इसके अलवा फोन में ऐसा भी माना जा रहा है कि दो अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट होने वाले हैं, जैसे इस मोबाइल फोन में आपको 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है, साथ ही इसके अलावा 6GB की रैम के साथ आपको इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 2730mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। हालाँकि अभी तक कैमरा आदि के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

इसके अलवा मोबाइल फोन को लेकर ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह मोबाइल फोन एक क्लैमशेल फोन होने वाला है। इसमें आपको एक हिन्ज के साथ फोल्ड होने वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। यह डिस्प्ले एक OLED पैनल होने वाला है, और इसमें आपको एक 6.2-इंच की स्क्रीन मिल सकती है। इस मोबाइल फोन कि लीक के अनुसार, वाइट, ब्लैक और गोल्ड रंगों में लिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo