लॉन्च से पहले Android Enterprise Directory पर स्पॉट हुआ Motorola One Action

लॉन्च से पहले Android Enterprise Directory पर स्पॉट हुआ Motorola One Action
HIGHLIGHTS

Motorola One Action ऑफर कर सकता हैं NFC

6.3-inch डिस्प्ले की मौजूदगी का संकेत

Android One program हो सकता है डिवाइस

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला का Motorola One Action फ़ोन हाल ही में Android के Enterprise Recommended devices website पर स्पॉट  हुआ है।  इसके साथ ही इस बात का भी संकेत मिल चुका है कि फ़ोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस लिस्टिंग में फ़ोन के लुक खास स्पेक्स का खुलासा किया गया है और साथ ही एक तस्वीर भी दिखी है। तस्वीर में दिख रहा यह अपकमिंग Motorola One Action फ़ोन Motorola One Vision की तरह ही देखने में लगता है। 

फोन के फ्रंट पैनल पर होल-पंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही मोटोरोला वन एक्शन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा दिया जा सकता है। एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ लिस्टिंग के मुताबिक इस Motorola One Action फ़ोन को OS अप्रूवल मिल गया है यानी जल्द ही इसे अब लॉन्च किया जा सकता है।

गूगल एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ डायरेक्टरी वेबसाइट लिस्टिंग की मानें तो डिस्प्ले में बायीं ओर होल-पंच दिया जा सकता है। साथ ही 6.3 इंच की डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट होने की भी उम्मीद जताई जा रही है। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर, एनएफसी (NFC) सपोर्ट भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही यह फ़ोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन कर सकता है।

इससे पहले भी फ़ोन को लेकर कई रिपोर्ट्स आ चुकीं हैं। लीक रेंडर के मुताबिक फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर के होने का खुलासा हुआ था। वहीँ मोटोरोला वन विज़न की तरह ही यह Motorola One Action फ़ोन भी भी एंड्रॉयड प्रोग्राम का हिस्सा होगा। फोन के निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और माइक्रोफोन दिया जा सकता है।

साथ ही सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर और 3,500 एमएएच की बैटरी होने की भी उम्मीद है। वैसे कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि फ़ोन को कब तक लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo