Moto Z3 Play स्मार्टफोन को लेकर सामने आया नया खुलासा, ऐसे हो सकते हैं इसके फीचर्स

Moto Z3 Play स्मार्टफोन को लेकर सामने आया नया खुलासा, ऐसे हो सकते हैं इसके फीचर्स
HIGHLIGHTS

Moto Z3 Play स्मार्टफोन में 6 इंच की बेज़ेल-लेस डिस्प्ले मौजूद हो सकती है और उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 636 पर काम करेगा।

Moto अपने G6 लाइनअप स्मार्टफोंस पर काम कर रही है और जल्द ही उन्हें लॉन्च करेगी। कंपनी के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Z3 Play का नया लीक 360 डिग्री रेंडर वीडियो में देखा गया है। Steve H (@OnLeaks) ने KillerFeatures के साथ मिलकर ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया है। Moto Z3 Play डिज़ाइन के मामले में अपने पुराने फोन से बहुत अलग नहीं है, लेकिन इस डिवाइस में पतले बेज़ेल्स दिए गए हैं और इसकी डिस्प्ले का साइज़ 6 इंच हो सकता है।

स्क्रीन को बढ़ा बनाने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर को हैंडसेट के दाएँ किनारे पर जगह दी गई है। बाएँ किनारे पर पॉवर की मौजूद हैं और वोल्युम बटन को फिंगरप्रिंट सेंसर के ऊपर जगह दी गई है। Moto Z3 Play का मेजरमेंट 156.4 x 76.47 mm रहेगा। डिवाइस के बैक पर Moto ब्रांडिंग के साथ डुअल कैमरा मोड्यूल दिया गया है। इसके अलावा, डिवाइस के बॉटम में 3.5mm ऑडियो जैक के साथ USB-C पोर्ट मौजूद है और मोबाइल फोन के टॉप पर SIM ट्रे मौजूद है। Paytm मॉल पर इन डिवाइसेस पर मिल रहा है डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

रिपोर्ट के अनुसार, Moto Z3 Play स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 636 SoC से लैस होगा और दो वेरिएन्ट्स में पेश किया जाएगा। एक वेरिएंट में 4GB रैम और 32GB स्टोरेज तथा दूसरे वेरिएंट में 6GB और 64GB स्टोरेज मौजूद होगा। ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस के बैक पर 12MP + 8MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा और सेल्फी के लिए यह डिवाइस 5MP का फ्रंट शूटर ऑफर करेगा। Moto Z3 Play में 3000mAh की बैटरी मौजूद होगी जिसकी कीमत $450 और $500 (लगभग Rs 32,500) होगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo