स्नैपड्रैगन 660 के साथ गीकबेंच पर दिखा Moto Z3 Play

स्नैपड्रैगन 660 के साथ गीकबेंच पर दिखा Moto Z3 Play
HIGHLIGHTS

मोटो 6 जून को एक इवेंट में Moto Z3 Play लॉन्च कर सकता है। स्मार्टफोन के बेंचमार्क स्कोर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। फोन को एक नए मॉड के अतिरिक्त, मौजूदा मोटो मोड के साथ आने की उम्मीद है।

लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटो 6 जून को एक इवेंट में Moto Z3 Play कर सकती है। फोन के गीकबेन्च सिंगल-कोर और मल्टी-कोर बेंचमार्क ऑनलाइन लीक हो गए हैं। यदि बेंचमार्क लीक पर विश्वास किया जाए, तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 660 एसओसी द्वारा संचालित किया जाएगा। गीकबेन्च बेंचमार्क में, डिवाइस ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1299 और मल्टी-कोर टेस्ट में 4851 बनाए।

यदि इंटरनेट पर आई जानकारी पर विश्वास किया जाए, तो Moto Z3 Play को 6-इंच फुल एचडी + AMOLED  टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस होना चाहिए। यह एक 8 एमपी सेल्फी कैमरा और एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। डिवाइस में एक 3000 एमएएच की बैटरी मौजूद होने की उम्मीद है।

Moto Z3 Play मोटो मोड के बंच के साथ आने की भी उम्मीद है। इंटरनेट से पता चली जानकारी स्पीकर मोड और प्रोजेक्टर मोड का पता देती है। दोनों मोड नए नहीं हैं और बाजार में उपलब्ध हैं।

Moto Z3 Play के सॉफ्टवेर के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, सिवाय इसके कि यह एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ऑफ़ द बॉक्स में आ सकता है, और लीक की गई छवि में दिखा नेविगेशन बार दूसरे डेवलपर पर दिखे एंड्रॉइड पी की तरह दिखाई देता है। ऐसा लग रहा है कि इसमें एक 'जेस्चर पिल' भी मौजूद होगा जिसे हम एंड्रॉइड पी में देखेंगे। मोटो फोन्स को कुछ मामूली बदलावों के साथ स्टॉक एंड्राइड पर ही पेश किया जाता है।

हाल ही में हमने 5 जी मोटो मॉड नामक Moto Z3 Play पर एक मॉड देखा, जिसे फोन पर 5 जी कनेक्टिविटी सक्षम करने के लिए कहा जाता है। Moto Z3 Play 6 जून को अपने 5 जी साथी मॉड के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo