Moto Z3 Play के बारे में आया नया लीक, ग्लास चैसिस और 18:9 डिस्प्ले से होगा लैस

Moto Z3 Play के बारे में आया नया लीक, ग्लास चैसिस और 18:9 डिस्प्ले से होगा लैस
HIGHLIGHTS

लीक हुई तस्वीर से लग रहा है कि Z3 Play में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली 6 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जो फुल HD+ रेज़ोल्यूशन सपोर्ट के साथ करेगी।

Motorola के Moto Z3 Play स्मार्टफोन के बारे में आए रेंडर लीक से इसके फीचर्स का खुलासा हुआ है। लीक हुई तस्वीर से लग रहा है कि Z3 Play में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली 6 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जो फुल HD+ रेज़ोल्यूशन सपोर्ट के साथ करेगी।

डिवाइस के टॉप बेज़ेल्स पर इयरपीस, फ्रंट फेसिंग कैमरा और LED फ़्लैश मौजूद है। फोन में सबसे बड़ा बदलाव होम बटन की जगह मौजूद कंपनी का लोगो कहा जा सकता है। हैंडसेट को मैटेलिक फ्रेम और ग्लास रियर दिया गया है। फोन की दाईं ओर वोल्यूम अप और डाउन बटन्स तथा साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। पॉवर-की को फोन की दूसरी ओर जगह दी गई है।

इन स्मार्ट लाइट्स से जगमगा उठेगा आपका घर, Paytm मॉल से खरीदें कम दाम में

Moto Z3 Play के बैक पर राउंड-शेप्ड कैमरा मोड्यूल में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डिवाइस में 12 और 8 मेगापिल्क्स का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। Moto Z3 Play के बॉटम पर USB-C पोर्ट मौजूद है। बैक पैनल के निचले हिस्से में 16 पिन का कनेक्टर मौजूद है जिससे Moto Mods एक्सेसरीज़ को अटैच किया जा सके। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Moto Z3 Play को हाल ही में U.S में फ़ेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) द्वारा सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। सर्टिफिकेशन से पुष्टि होती है कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 636, 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 3,000mAh की बैटरी मौजूद होने की संभावना है।

वाया, इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo