Moto Z2 Play लॉन्च से ठीक पहले ब्राज़ीलियन वेबसाइट पर आया नज़र

Moto Z2 Play लॉन्च से ठीक पहले ब्राज़ीलियन वेबसाइट पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

मोटोरोला आज Moto Z2 Play को लॉन्च कर सकता है.

मोटोरोला कनाडा ने अभी कल ही अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी थी कि वह आज एक नया स्मार्टफ़ोन बाजार में उतारेगी.  हालाँकि यहां ये नहीं बताया गया था कि यह डिवाइस आखिर कौन-सी होगी, लेकिन उम्मीद है कि आज कंपनी  Moto Z2 Play को बाजार में पेश कर सकती है. अब आज अपने लॉन्च से ठीक पहले यह स्मार्टफ़ोन एक ब्राज़ीलियन रिटेलर वेबसाइट पर नज़र आया है. यहां  Moto Z2 Play को इसकी कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. यहां इसकी कीमत  BRL 2,699 (लगभग Rs 54,00 ) बताई गई है. 

इससे पहले सामने आए लीक्स में यह बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में मोटो मोड्स की वापसी होगी. इस हैंडसेट में w/ Sound, Power, Hasselblad camera और Projector Moto Mods की वापस लाया गया है. इसके अलावा इस डिवाइस में बैटरी 3000mAh होगी. 

अभी पिछले महीने ही Moto Z2 Play का प्रेस रेंडर लीक हुआ था, जिससे पता चला था कि, इसका डिज़ाइन इसके ओल्ड वेरियंट के जैसा ही होगा. उम्मीद है कि यह 8 जून को पेश हो. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 होगा. इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस होगी. साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

अगर Moto Z2 Play के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ मौजूद होगा. यह डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस से लैस होगा. फ्रंट कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

Source

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo