Moto Z2 Force के प्रेस रेंडर से हुई पुष्टि, स्लीक डिज़ाइन और डुअल कैमरा से होगा लैस

Moto Z2 Force के प्रेस रेंडर से हुई पुष्टि, स्लीक डिज़ाइन और डुअल कैमरा से होगा लैस
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में 2730mAh की बैटरी मौजूद होगी जो Moto Z2 Force के तुलना में 22% छोटी होगी.

मोटोरोला इस साल 25 जुलाई को अपना फ्लैगशिप फ़ोन Moto Z2 Force लॉन्च करने वाला है और लॉन्च से पहले फ़ोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो हुए हैं. 
 
प्रेस रेंडर वेंचुर बीट द्वारा ऑब्टेन किआ गया है. यह फ़ोन स्लीक डिज़ाइन  लैंगुएज और 6mm की थिकनेस द्वारा मौजूद है, मोटो Z2 फ्रंट में मेटल बॉडी डिज़ाइन, फ्रंट सेल्फ़ी कैमरा, इयरपीस और LED फ़्लैश के साथ आएगा और इसके बेस में ओवल शेप्ड फिंगर प्रिंट सेंसर भी उपलब्ध है. मोटो Z2 प्ले की तरह इसके बैक पर टॉप पर  ड्यूल कैमरा सेटअप और ऐन्टेना लाइन्स से घिरा है. बेस में हमें मोटो मोड्स के लिए मैग्नेटिक कनेक्टर मिलता है और राइट में पॉवर ऑन/ऑफ़ बटन है, नीचे की तरफ USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है. ऐसा लग रहा है यह फोन 3.5mm ऑडियो जैक को डिच कर देगा।
 
 
रिपोर्ट के अनुसार फ़ोन में 2730mAh की बैटरी होगी जो मोटो z फाॅर्स के कम्पेरिज़न में 22 परसेंट छोटी होगी। यह फ़ोन डिफरेंट रैम कैपेसिटी, ग्लोबली 6Gb रैम के साथ और US में 4GB रैम के साथ आएगा, जबकि चाइना में 128GB स्टोरेज और बाकी पूरे वर्ल्ड में 64gb स्टोरेज वैरिएंट प्रोवाइड करेगा।
 
यह फ़ोन 5.5-इंच की क्वैड HD सुपर AMOLED POLED डिस्प्ले और शेटेर शील्ड टेक्नोलॉजी के साथ उपलब्ध है जो इसकी डिस्पले को शैटरप्रूफ बनाता है और यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 के साथ एड्रेनो 540 GPU द्वारा पॉवर्ड रहेगा। इसका रियर कैमरा 12mp और फ्रंट कैमरा 5mp तथा ड्यूल टोन LED फ़्लैश के साथ आएगा। यह डिवाइस 4G LTE, WiFi, ब्लूटूथ, NFC और USB टाइप-C के कनेक्टिविटी फीचर्स प्रोवाइड करता है.
 
 
 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo