मोटो Z और मोटो Z प्ले आज होंगे भारत में लॉन्च

मोटो Z और मोटो Z प्ले आज होंगे भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इन दोनों स्मार्टफ़ोन को मोटो मोड्स के साथ पेश किया जाएगा.

अभी कुछ समय पहले ही मोटोरोला ने बताया था कि, वह भारत में 4 अक्टूबर को अपने दो नए स्मार्टफोंस मोटो Z और मोटो Z प्ले पेश करेगी. इन दोनों स्मार्टफ़ोन को मोटो मोड्स के साथ पेश किया जाएगा. कंपनी ने इनके लॉन्च के संबंध में एक वीडियो भी शेयर किया है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि, मोटो Z स्मार्टफ़ोन को जून महीने में पेश किया गया था, इसके फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले मौजूद है. साथ ही यह कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस है. यह दो वेरियंट में मिलेगा. एक में 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी, वहीँ दूसरे में 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी. इस स्मार्टफ़ोन की खासियत है कि यह एक मोडुलर स्मार्टफ़ोन है. यह फ़ोन कई तरह के मोडुलर के साथ उपलब्ध है. इन कॉम्पोनेन्ट को मोटो मोड्स कहा जाता है और यह फ़ोन में कई नई फीचर्स शामिल कर देते हैं. यह फ़ोन हेडफ़ोन जैक के साथ नहीं आता है और ऑडियो के लिए यह USB टाइप-C का इस्तेमाल करता है.

वहीँ अगर बात करें मोटो Z प्ले की तो इसमें 3GB की रैम मौजूद है. इसमें स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें हेडफ़ोन जैक भी मौजूद है. साथ ही इसमें एक 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन मोटो Z की तुलना में थोड़ा सस्ता होगा, जबकि मोटो Z स्मार्टफ़ोन की कीमत बाज़ार में मौजूद दूसरी कंपनियों के फ्लैगशिप डिवाइसेस के आस-पास होगी.

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप में आया नया कैमरा फीचर: अब फोटो और विडियो पर लिख और ड्रा कर पाएंगे

इसे भी देखें: वोडाफ़ोन की इस पेशकश के बाद क्या जिओ की ओर जायेंगे आप?

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo