Moto G9 Plus स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च, ये है कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

Moto G9 Plus स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च, ये है कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

Motorola ने अपने मोबाइल पोर्टफोलियो में एक नए स्मार्टफोन शामिल करते हुए Moto G9 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Moto G9 और ग्लोबल मार्किट में लॉन्च हुए Moto G9 Play के बीच का मॉडल कहा जा सकता है

Moto G9 Plus की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिल रहा है

Motorola ने अपने मोबाइल पोर्टफोलियो में एक नए स्मार्टफोन शामिल करते हुए Moto G9 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Moto G9 और ग्लोबल मार्किट में लॉन्च हुए Moto G9 Play के बीच का मॉडल कहा जा सकता है। Moto G9 Plus की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन में यानी Moto G9 Plus में आपको एक 64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। 

Moto G9 Plus की कीमत 

Moto G9 Plus की कीमत की अगर बात करें तो इसे ब्राज़ील के बाजार में अभी के लिए लॉन्च किया गया है, और यहाँ इसकी कीमत BRL 2.249,10 यानी लगभग Rs 31,000 है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 128GB मॉडल की है। इस मोबाइल फोन को रोज गोल्ड और ब्लू इंडिगो रंगों में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसे सेल के आधिकारिक कंपनी की वेबसाइट पर भी लाया जा चुका है। हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को यानी Moto G9 Plus को भारत के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है या नहीं।

Moto G9 Plus के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन में यानी Moto G9 Plus स्मार्टफोन में आपको एक 6.8-इंच की FHD+ Max Vision HDR10 सुपर स्क्रीन डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2.2GHz वाला क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको 4GB की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड के सपोर्ट भी दिया गया है। 

Moto G9 Plus मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा 2MP का मैक्रो लेंस भी आपको मिल रहा है, इसके अलावा अंत में इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश सपोर्ट भी मिल रहा है। फ्रंट पर आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Moto G9 Plus में आपको एक 30W टर्बोपॉवर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 3.5mm का ऑडियो जैक और कनेक्टिविटी के लिए कई ऑप्शन मिल रहे हैं।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo