बेंचमार्किंग साईट पर नजर आया Moto G6 Plus स्मार्टफोन, स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट की पुष्टि

बेंचमार्किंग साईट पर नजर आया Moto G6 Plus स्मार्टफोन, स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट की पुष्टि
HIGHLIGHTS

Motorola Moto G6 सीरीज को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, इंटरनेट पर ऐसा सामने आ रहा है कि इस सीरीज को 19 अप्रैल को पेश किया जा सकता है।

Motorola अपनी Moto G6 सीरीज लाइनअप को इस सप्ताह ही पेश कर सकती है। हालाँकि जैसा कि अन्य सभी कंपनियों और स्मार्टफोंस के साथ होता है, इस स्मार्टफोन को लेकर भी कई लीक और रुमर्स सामने आ चुके हैं। इसके अलावा ऐसा भी सामने आया है कि यह लाइनअप 19 अप्रैल को लॉन्च की जा सकती है। इस लाइनअप में कंपनी अपने Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus स्मार्टफोन को इस इवेंट के दौरान पेश कर सकती है। हालाँकि अभी इन स्मार्टफोंस के लॉन्च में कुछ समय है, लेकिन इसके पहले ही Moto G6 Plus स्मार्टफ़ोन को लेकर एक नया लीक सामने आया है। फोन को एक बेंचमार्किंग साईट पर देखा गया है, और इसके अनुसार स्मार्टफोन को स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। 

स्मार्टफोन को गीकबेंच बेंचमार्किंग साईट पर देखा गया है, इस साईट के माध्यम से ऐसा सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को इन तीनों में टॉप-एंड स्मार्टफोन कहा जा सकता है। बेंचमार्क स्कोर्स पर अगर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इसे इस साईट पर सिंगल कोर में 866 और मल्टी-कोर में 4123 स्कोर मिले हैं। इसके अलावा इसके माध्यम से ही ऐसा सामने आया है कि इस डिवाइस को इस नए चिपसेट यानी स्नेपड्रैगन 660 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB रैम के अलावा 64GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

इस डिवाइस को लेकर पहले भी बहु कुछ सामने आ चुका है, एंड्राइडहेडलाइंस के हवाले से सामने आया है, इसमें इस फ़ोन की बनावट और डिज़ाइन  साफ़ दिखाई दे रहा है  और इसके संभावित कलर्स वेरियंट भी सामने आये हैं।

इस रेंडर के अनुसार, Moto G6 Plus में थिन-बेज़ेल डिज़ाइन  के साथ ही मैटेलिक बिल्ड भी मौजूद होगा। इसमें एक कर्व्ड ग्लास बैक भी मौजूद हो सकती है। इसे डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ भी देखा गया है। इसके साथ ही इसमें डुअल LED फ़्लैश भी मौजूद हो सकती है। इस रिपोर्ट के अनुसार, इस फ़ोन में सामने की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद हो सकता है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

उम्मीद है कि, Moto G6 Plus में 5.7-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद हो सकती है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल हो सकता है। यह क़्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर से भी लैस हो सकता है। इसमें 3250mAh की बैटरी भी मौजूद हो सकती है, जो एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo