आज भारत में लॉन्च होगा Moto G6 Play स्मार्टफोन, खासतौर से फ्लिप्कार्ट पर होगा उपलब्ध

आज भारत में लॉन्च होगा Moto G6 Play स्मार्टफोन, खासतौर से फ्लिप्कार्ट पर होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

सोर्स के अनुसार यह डिवाइस खासतौर से फ्लिप्कार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी ने हाल ही में किए ट्वीट के ज़रिए संकेत दिए थे कि इस महीने में कंपनी नई Moto G6 सीरीज़ स्मार्टफोंस भारत में लॉन्च करेगी। एक नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी आज आधिकारिक तौर पर Moto G6 Play स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी। सोर्स के अनुसार यह डिवाइस खासतौर से फ्लिप्कार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। पिछले साल कंपनी ने Moto G5 और G5S Plus को फ्लिप्कार्ट और अमेज़न पर एक्सक्लूसिवली पेश किया था।

Motorola ने पिछले महीने ब्राज़ील में Moto G6 सीरीज़ स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे जिसमें Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus स्मार्टफोंस शामिल हैं।

Moto G6 Play सबसे निचला वैरिएंट है, और इसे एक 5.7-इंच की IPS LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 1440×720 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। साथ ही इसमें एक स्नेपड्रैगन 430 चिपसेट और 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। फोन को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट भी पेश किया गया है। फोन को 4,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा यह एंड्राइड Oreo पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस में मौजूद रियर कैमरा फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और f/2.0 अपर्चर ऑफर करता है, जबकि फ्रंट कैमरा 1080p विडियो रिकॉर्डिंग क्षमता के साथ आता है। दोनों कैमरा LED फ़्लैश के साथ पेश किए गए हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo