Moto G6 Play की नई तस्वीर से डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

Moto G6 Play की नई तस्वीर से डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

इस नई तस्वीर से डिवाइस के ग्लास बिल्ड का खुलासा होता है जिसका ज़िक्र पिछले लीक में भी किया जा चुका है और यह डिवाइस 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले से लैस होगा।

Motorola अपनी नई Moto G6 लाइनअप को 19 अप्रैल को ब्राज़ील में लॉन्च करने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इन फोंस के बारे में कई लीक्स और रुमर्स सामने आए हैं जिनसे इनकी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। phoneAreana की रिपोर्ट के अनुसार Moto G6 Play की नई तस्वीर का खुलासा हुआ है जिससे डिवाइस के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है।

इस नई तस्वीर से डिवाइस के ग्लास बिल्ड का खुलासा होता है जिसका ज़िक्र पिछले लीक में भी किया जा चुका है। Moto G6 Play में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले मौजूद है जिसका साइज़ 5.7 इंच है। इसके अलावा, रुमर्स के अनुसार यह डिवाइस क्वॉलकॉम ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर से लैस होगा जिसकी क्लॉक स्पीड 1.4GHz होगी। यह डिवाइस 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। बैटरी डिपार्टमेंट की बात करें तो इस डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है और Moto G6 Play कंपनी का टर्बोपॉवर फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट करेगा। Paytm मॉल पर इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो सभी रियर एलीमेंट्स एक बार फिर से एक बड़े सर्कुलर मोड्यूल में पैक होंगे। डिवाइस के रियर पर 13 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद होगा जिसके साथ एक LED फ़्लैश भी मौजूद होगी। इसके अलावा डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा जो LED फ़्लैश के साथ काम पूरा करेगा। इस आगामी स्मार्टफोन में एक रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा। हालाँकि यह Motorola के लोगो के पीछे छुपा रहेगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Motorola का यह नया G6 Play स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करेगा,हालाँकि Motorola के कुछ फीचर्स इसमें शामिल किए जाएँगे। अभी डिवाइस की कीमत और रिलीज़ के बारे में Motorola ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन Moto G6 और Moto G6 Plus के साथ ब्राज़ील में 19 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo