Motorola के Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play स्मार्टफोंस आज होंगे लॉन्च

Motorola के Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play स्मार्टफोंस आज होंगे लॉन्च
HIGHLIGHTS

आज ब्राज़ील के Sao Paulo में आयोजित इवेंट में Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play स्मार्टफोंस लॉन्च किए जाएँगे।

आज Motorola की Moto G6 सीरीज़ के किफायती स्मार्टफोंस आधिकारिक तौर पर लॉन्च होंगे। आज ब्राज़ील के Sao Paulo में आयोजित इवेंट में Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play स्मार्टफोंस लॉन्च किए जाएँगे। उम्मीद है कि Moto G6 और Moto G6 Plus स्मार्टफोंस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जबकि Moto G6 Play स्मार्टफोन सिंगल रियर कैमरा के साथ आएगा। पिछले कुछ महीनों में इन डिवाइसेज के बारे में कई लीक्स सामने आए हैं, जिनसे डिवाइसेज की कई जानकारी के बारे में पता चला है। अभी लॉन्च इवेंट के समय के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पिछले लीक्स और रुमर्स के अनुसार ये नए स्मार्टफोंस इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस होंगे।

Moto G6 स्मार्टफोन को $249 (लगभग Rs. 16,000) रूपये की कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की मैक्स विज़न डिस्प्ले मौजूद होगी, यह डिस्प्ले फुल HD+ रेज़ोल्यूशन और 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगी। रिपोर्ट के अनुसार यह डुअल-सिम स्मार्टफोन होगा जो एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा। यह स्मार्टफोन 1.8GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस होगा। Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

ऑप्टिक्स की बात करें तो इस डिवाइस में 12+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद होगा जो LED फ़्लैश के साथ आएगा और सेल्फी के लिए यह डिवाइस 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करेगा। डिवाइस में 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा जिसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा।  इसके अलावा डिवाइस में 3000mAh की बैटरी मौजूद होने की उम्मीद है जो टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

बात करें Moto G6 Plus की तो इस डिवाइस में 5.93 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा और यह फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। यह स्मार्टफोन भी एंड्राइड 8.0 पर काम करेगा और स्नैपड्रैगन 630 SoC और 6GB रैम से लैस होगा। इस डिवाइस में 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में 3200mAh की बैटरी मौजूद होगी और इसके फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। डिवाइस में 3.5mm के इयरफोन जैक और माइक्रो USB पोर्ट मौजूद उपलब्ध होगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Moto G6 Play में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा। इस डिवाइस के बेक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा और इसमें पतले बेज़ेल्स भी मौजूद  होंगे। यह डुअल सिम स्मार्टफोन भी एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 1.4GHz ओक्टा-कोर 64-बिट स्नैपड्रैगन 430 (MSM8937) प्रोसेसर और 2GB रैम मौजूद होगी। ऑप्टिक्स की बात करें तो इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा और दोनों कैमरा के साथ LED फ़्लैश उपलब्ध होगी। इसके अलावा डिवाइस में 16GB इंटरनल स्टोरेज और 4000mAh की बैटरी दी जाएगी जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo