Moto G6 लाइनअप के कॉडनेम्स हुए लीक, Moto G6 Play दिखा गीकबेंच पर

Moto G6 लाइनअप के कॉडनेम्स हुए लीक, Moto G6 Play दिखा गीकबेंच पर
HIGHLIGHTS

Moto G6 Play को गीकबेंच पर देखा गया है जिससे पता खुलासा होता है कि यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 430 SoC के साथ लॉन्च होगा. रिपोर्ट के अनुसार इस डिवाइस का कॉडनेम एशले दिया गया है, वहीं Moto G6 और G6 Plus को क्रमश: ब्लेन और टेलर कॉडनेम दिया गया है.

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 अब कुछ दिन दूर ही है जहाँ लेनोवो अपनी G6 लाइनअप के स्मार्टफोंस लॉन्च कर सकता है. हालाँकि, लॉन्च से पहले Moto G6 Play की कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है और साथ ही G6, G6 Plus और G6 Play के कॉडनेम के बारे में भी पता चला है. G6 Play को गीकबेंच पर देखा गया है और Evan Blass ने भी एक ट्वीट में कॉडनेम्स का खुलासा किया है, ट्वीट में बताया गया है कि Moto G6 Play को कॉडनेम एशले दिया गया है, वहीं Moto G6 और G6 Plus को क्रमश: ब्लेन और टेलर कॉडनेम दिया गया है. 

गीकबेंच लिस्ट से अफवाहों की पुष्टि होती है कि Moto G6 Play स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट पर काम कर सकता है. यह भी पता चलता है कि यह डिवाइस 3GB रैम और एंड्राइड 8.0 ओरियो के साथ लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन को मल्टीकोर टेस्ट में 1801 पॉइंट्स मिले हैं और सिंगल कोर टेस्ट में 472 पॉइंट्स मिले हैं. स्मार्टफोन के पिछले लीक के अनुसार यह स्मार्टफोन 5.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले से लैस होगा जिसका रेज़ोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल्स होगा और यह डिवाइस 4000mAh की बैटरी से लैस होगा. 

एक टिपस्टर ने हाल ही में कुछ रेंडर्स पोस्ट किए थे जिन्हें G6 मोबाइल फोंस कहा गया. अगर इन रेंडर्स पर यकीन किया जाए तो तीनों स्मार्टफोंस में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली बढ़ी डिस्प्ले और Moto X4 से मिलता-जुलता डुअल कैमरा डिज़ाइन मौजूद होगा. Moto G6 Plus और G6 Play में फ्रंट-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखा गया है, वहीं Moto G6 में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा. 

एक पिछली रिपोर्ट से पता चलता है कि Moto G6 Play स्नैपड्रैगन 430 SoC के साथ आ सकता है, वहीं Moto G6 Plus स्नैपड्रैगन 425 SoC से लैस होगा. अगर ऐसा होता है तो नए स्मार्टफोंस अपने पिछले फोंस Moto G5 और G5s से ज़्यादा अपग्रेडेड नहीं होंगे, जो कि सेम चिपसेट पर काम करते है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo