Moto G6 और Moto G6 Play स्मार्टफोन्स आज होंगे भारत में लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Moto G6 और Moto G6 Play स्मार्टफोन्स आज होंगे भारत में लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित होना है और कंपनी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी। कंपनी ने लाइव स्ट्रीमिंग के लिए ट्विटर से भी साझेदारी की है।

Motorola आज भारत में 2018 के पहले स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए तैयार है, आज कंपनी Moto G6 और Moto G6 Play स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च करेगी। इन दोनों स्मार्टफोन्स को अप्रैल में ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था, और अब एक महीने बाद इन डिवाइसेज को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। Moto G6 स्नैपड्रैगन 450 SoC और G6 Play स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट के साथ काम करते हैं। Motorola बड़ा Moto G6 Plus स्मार्टफोन भारत में लॉन्च नहीं कर रहा है। यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित होना है और कंपनी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी। कंपनी ने लाइव स्ट्रीमिंग के लिए ट्विटर से भी साझेदारी की है। यह लॉन्च इवेंट आज सुबह 11:45 पर शुर होगा और इस लॉन्च इवेंट को देखने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। 

Moto G6 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की मैक्स विज़न डिस्प्ले मौजूद होगी, यह डिस्प्ले फुल HD+ रेज़ोल्यूशन और 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगी। रिपोर्ट के अनुसार यह डुअल-सिम स्मार्टफोन होगा जो एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा। यह स्मार्टफोन 1.8GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस होगा।

ऑप्टिक्स की बात करें तो इस डिवाइस में 12+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद होगा जो LED फ़्लैश के साथ आएगा और सेल्फी के लिए यह डिवाइस 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करेगा। डिवाइस में 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा जिसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा।  इसके अलावा डिवाइस में 3000mAh की बैटरी मौजूद होने की उम्मीद है जो टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Moto G6 Play में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा। इस डिवाइस के बेक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा और इसमें पतले बेज़ेल्स भी मौजूद  होंगे। यह डुअल सिम स्मार्टफोन भी एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 1.4GHz ओक्टा-कोर 64-बिट स्नैपड्रैगन 430 (MSM8937) प्रोसेसर और 2GB रैम मौजूद होगी। ऑप्टिक्स की बात करें तो इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा और दोनों कैमरा के साथ LED फ़्लैश उपलब्ध होगी। इसके अलावा डिवाइस में 16GB इंटरनल स्टोरेज और 4000mAh की बैटरी दी जाएगी जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto G6 खासतौर से अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध होगा और Moto G6 Play फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव डिवाइस होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo