जल्द लॉन्च होने वाले Moto G6 और G6 Plus स्मार्टफोंस के बारे में आया यह नया लीक

जल्द लॉन्च होने वाले Moto G6 और G6 Plus स्मार्टफोंस के बारे में आया यह नया लीक
HIGHLIGHTS

इन तस्वीरों से एक बार फिर से डिवाइसेज के बार में आए रुमर्स की पुष्टि होती है, जिससे पता चलता है कि दोनों डिवाइसेज 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो की LCD डिस्प्ले से लैस होंगे।

Moto G6 और G6 Plus की लाइव तस्वीरों और केस रेंडर्स से इन डिवाइसेज़ के बारे में नया लीक सामने आया है। ब्राज़ील में होने वाले लॉन्च इवेंट से पहले ही Motorola के आगामी डिवाइसेज की लाइव तस्वीरें देखी जा चुकी हैं। इसके अलावा डिवाइसेज़ के कवर से भी इनके डिज़ाइन के बारे में पता चलता है।

इसके अलावा केस निर्माता Olixar ने भी MobileFun को Moto G6 और G6 Plus की लाइव तस्वीरें भेजी थीं। इन तस्वीरों से एक बार फिर से डिवाइसेज के बार में आए रुमर्स की पुष्टि होती है, जिससे पता चलता है कि दोनों डिवाइसेज 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो की LCD डिस्प्ले से लैस होंगे। बॉटम बेज़ेल्स पर फ्रंट-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है और टॉप बेज़ेल्स पर सेल्फी कैमरा मौजूद है। दिलचस्प बात यह है कि लीक हुई इन तस्वीरों में फिंगरप्रिंट रीडर पर Motorola की ब्रांडिंग मौजूद नहीं है और ये डमी यूनिट्स होने की संभावना है। Paytm मॉल इन पॉवर बैंक्स पर दे रहा है खास ऑफर्स

डिवाइसेज के रियर पैनल पर नज़र डालें तो Motorola का सिग्नेचर सर्कुलर कैमरा मोड्यूल मौजूद है और उम्मीद की जा रही है कि नए Moto G6 में सिंगल रियर कैमरा लेंस और Plus वेरिएंट में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इन लाइव इमेजेस से दोनों मॉडल्स के ब्लैक कलर वेरिएंट की पुष्टि हुई है और दूसरे रेंडर से रेगुलर G6 के गोल्ड कलर वेरिएंट का पता चला है। पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार रोज़ गोल्ड और सिल्वर वेरिएन्ट्स पर भी काम चल रहा है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

अभी कंपनी की ओर से इन डिवाइसेज की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी आना बाकी है हालाँकि इन डिवाइसेज को बजट स्मार्टफोन Moto G6 Play के साथ ही पेश किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo