कल भारत में आ रहा Moto Edge Series का सबसे सस्ता Phone, देखें क्या होगा Price In India | Tech News

कल भारत में आ रहा Moto Edge Series का सबसे सस्ता Phone, देखें क्या होगा Price In India | Tech News
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन बहुत ही जल्द भारत में आने के लिए तैयार है।

लॉन्च से पहले टिप्सटर Abhishek Yadav ने खुलासा कर दिया है कि देश में इस फोन की कीमत कितनी रखी जाएगी।

Moto Edge 40 Neo में 50MP OIS कैमरा और 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है।

Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन को हाल ही में यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया गया है और अब बहुत ही जल्द यह भारत में आने के लिए भी तैयार है। इस फोन का आधिकारिक भारतीय लॉन्च 21 सितंबर के लिए रखा गया है। लॉन्च से पहले टिप्सटर Abhishek Yadav ने खुलासा कर दिया है कि देश में इस फोन की कीमत कितनी रखी जाएगी। 

Moto Edge 40 Neo

Abhishek के मुताबिक Moto Edge 40 Neo की कीमत भारत में 24,999 रुपए होगी जो इसे Edge सीरीज का सबसे सस्ता डिवाइस बनाएगी। हालांकि, अधिक किफायती होने का मतलब यह नहीं है कि डिवाइस में कोई कमी होगी। यह स्मार्टफोन एक खूबसूरत डिस्प्ले के साथ आता है जो 10-बिट कलर ऑफर करती है और साथ ही इसमें एक बढ़िया मिड-रेंज प्रोसेसर भी दिया गया है। आइए इस हैंडसेट के बारे में और भी बारीकी से जान लेते हैं। 

यह भी पढ़ें: अपने iPhone में कैसे change करें hotspot का नाम और पासवर्ड, यहाँ देख लें सबसे Simple Steps | High Tech

Moto Edge 40 Neo Specifications

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 6.55-इंच pOLED डिस्पे के साथ आता है जिसमें फुल HD+ (2400 × 1080 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन और 409ppi की हाई पिक्सल डेंसिटी मिलती है। यह डिस्प्ले 144Hz स्मूद रिफ्रेश रेट और अल्ट्रा-रिस्पॉन्सिव 360Hz टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है। 

यह हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 7030 चिपसेटी से लैस है जो 6nm प्रोसेस पर बना है और इसे एफ़िशिएन्ट परफॉरमेंस के लिए Mali G610 GPU का साथ दिया गया है। यह फोन 12GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक uMCP स्टोरेज ऑप्शंस ऑफर करता है। इसके अलावा यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर चलता है लेकिन भविष्य में इसे एंड्रॉइड 14 और 15 पर अपडेट किया जा सकता है और साथ ही 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट भी मिल रहे हैं। 

Moto Edge 40 Neo India Launch

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Moto Edge 40 Neo में 50MP OIS कैमरा और 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है जो मैक्रो और डेप्थ मोड्स को सपोर्ट करता है। वहीं फ्रन्ट पर हाई-क्वालिटी सेल्फ-पोर्ट्रेट्स के लिए 32MP सेल्फ़ी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी से लैस है जो 68W टर्बोपॉवर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo