डुअल कैमरा वाला Moto E6s हुआ लॉन्च, Price है Rs 7,999

डुअल कैमरा वाला Moto E6s हुआ लॉन्च, Price है Rs 7,999
HIGHLIGHTS

Flipkart पर किया जाएगा सेल

23 सितम्बर को शुरू होगी सेल

Motorola ने आख़िरकार भारत में अपना Moto E6s स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है और Smartphone की कीमत 7,999 रूपये रखी गई है। डिवाइस की पहली सेल फ्लिप्कार्ट पर 23 सितम्बर को शुरू होगी। स्मार्टफोन में डुअल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। आइए जानते हैं स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

Moto E6s Specifications

Moto E6s मोबाइल फोन में 6.1 इंच की HD+ मैक्स विज़न डिस्प्ले दी गई है और यह डिस्प्ले 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करती है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। कैमरा ऐप में बोकेह मोड और लैंडस्केप मोड को भी शामिल किया गया है। सेल्फी लवर्स के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन को स्टॉक एंड्राइड पर उतारा गया है और यह ब्लॉट फ्री और ऐड फ्री सॉफ्टवेयर है। इसके अलावा डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो P22 SoC पर उतारा गया है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दिया गया है और साथ ही फोन को रिमूवेबल बेक कवर और बैटरी के साथ लाया गया है। कम्पनी के मुताबिक, जल्द ही फ्लिप्कार्ट पर डिवाइस के बैक कवर्स को अलग-अलग डिज़ाइन में पेश किया जाएगा। फोन को रिच क्रेनबेरी और पोलिश्ड ग्रेफाइट कलर में उतारा गया है।

Moto E6s Price

Moto E6s की कीमत Rs 7,999 रखी गई है और डिवाइस की पहली सेल Flipkart पर 23 सितम्बर को शुरू होगी और साथ ही जियो यूज़र्स 2200 रूपये तक का कैशबैक भी पा सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo