आज आधी रात को सेल के लिए उपलब्ध होगा Moto E5 Plus स्मार्टफोन, 5,000mAh की बड़ी बैटरी सबसे बड़ी खासियत

आज आधी रात को सेल के लिए उपलब्ध होगा Moto E5 Plus स्मार्टफोन, 5,000mAh की बड़ी बैटरी सबसे बड़ी खासियत
HIGHLIGHTS

Motorola ने आज भारत में अपने Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोंस को कुछ अलग अलग स्पेक्स के साथ लॉन्च कर दिया है, इन दोनों ही स्मार्टफोंस की कीमत क्रमश: Rs 9,999 और Rs 11,999 है।

Moto E5 Plus to Goes on Sale Today Midnight on Amazon India: Motorola ने आज भारत में अपने Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोंस को कुछ अलग अलग स्पेक्स के साथ लॉन्च कर दिया है, इन दोनों ही स्मार्टफोंस की कीमत क्रमश: Rs 9,999 और Rs 11,999 है। आपको बता दें कि दोनों ही स्मार्टफोंस के स्पेक्स और फीचर्स में कुछ बदलाव आपको नजर आ जाने वाला है, अगर बात करंं रैम और स्टोरेज वैरिएंट की तो दोनों ही स्मार्टफोंस में अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट मौजूद हैं। 

असल में कंपनी ने अपने इन दोनों ही स्मार्टफोंस को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है लेकिन आज आधी रात मात्र Moto E5 Plus स्मार्टफोन को ही सेल के लिए लाया जाने वाला है, इस डिवाइस को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon इंडिया के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस को मोटो हब्स के माध्यम से भी ख़रीदा जा सकता है, हालाँकि अगर Moto E5 Plus की चर्चा करें तो इसे मोटो हब्स के माध्यम से उपलब्ध करा दिया जाने वाला है।

इन डिवाइसेज को SBI  क्रेडिट कार्ड दवरा खरीदने पर 800 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा डिवाइस को 9 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है और एक्सचेंज ऑफर पर 1,000  रूपये तक की छूट मिल रही है। जो यूज़र्स रिटेल स्टोर्स या मोटो हब्स द्वारा यह डिवाइस खरीदते हैं और Paytm द्वरा पेमेंट करते हैं उन्हें 1,200 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा जियो की ओर से इस डिवाइस के साथ आपको 1.2TB डाटा भी दिया जा रहा है। 

Moto E5 Plus में पिछले फोन की तुलना में बड़ा अपडेट इसकी डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। डिवाइस में 6 इंच की HD+ डिस्प्ले मौजूद है और इसका रेज़ोल्यूशन 1440x720p है। डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5000mAh की बैटरी है जो रैपिड चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करता है। मोटोरोला का दावा है कि डिवाइस 15 मिनट में छह घंटों तक का यूसेज डिलीवर कर सकता है। 

डिवाइस के बैक पर सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि एक 12MP का सेंसर है जो f/2.0 अपर्चर के लेंस के साथ आता है, वहीं दूसरा PDAF और ऑटो फोकस के लिए आता है। डिवाइस के फ्रंट पर 8MP का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है और सेंसर के लिए इसका पिक्सल पिच 1.12um है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo