Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोंस को मिलना शुरू हुआ Vodafone VoLTE

Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोंस को मिलना शुरू हुआ Vodafone VoLTE
HIGHLIGHTS

Mototola के लेटेस्ट स्मार्टफोंस यानी Moto E5 और moto E5 Plus स्मार्टफोंस को वोडाफोन की ओर से उसकी VoLTE सेवा मिलना शुरू हो गया है।

Mototola के लेटेस्ट स्मार्टफोंस यानी Moto E5 और moto E5 Plus स्मार्टफोंस को वोडाफोन की ओर से उसकी VoLTE सेवा मिलना शुरू हो गया है, अर्थात् इस डिवाइसेज को VoLTE सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है। जैसा कि आप जानते हैं कि इन स्मार्टफोंस को अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, और अब इन्हें यह सपोर्ट मिलना भी शुरू हो गई है। इसके अलावा अभी कुछ समय पहले ही Moto G6 और Moto G6 Play स्मार्टफोंस को भी VoLTE मिलना शुरू हो गया था, यह सपोर्ट भी वोडाफ़ोन की ओर से ही मिलनी शुरू हुई थी। 

इसका मतलब है कि आप Vodafone की VoLTE सेवा मोटोरोला के अभी हाल ही में लॉन्च हुए चार स्मार्टफोंस को सपोर्ट कर रही है, इन स्मार्टफोंस में Moto G6, Moto G6 Play, Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोंस आते हैं। हालाँकि अभी तक Moto G5, G5 Plus और Moto Z2 Force के अलावा Moto X4 पर यह सपोर्ट नहीं देखी गई है, हालाँकि इन स्मार्टफोंस को लॉन्च हुए काफी समय भी हो गया है।

अगर Motorola Moto E5 और Moto E5 Plus स्मार्टफोंस की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Moto E5 Plus में पिछले फोन की तुलना में बड़ा अपडेट इसकी डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। डिवाइस में 6 इंच की HD+ डिस्प्ले मौजूद है और इसका रेज़ोल्यूशन 1440x720p है। डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसकी 5000mAh की बैटरी है जो रैपिड चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करता है। मोटोरोला का दावा है कि डिवाइस 15 मिनट में छह घंटों तक का यूसेज डिलीवर कर सकता है। 

डिवाइस के बैक पर सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि एक 12MP का सेंसर है जो f/2.0 अपर्चर के लेंस के साथ आता है, वहीं दूसरा PDAF और ऑटो फोकस के लिए आता है। डिवाइस के फ्रंट पर 8MP का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है और सेंसर के लिए इसका पिक्सल पिच 1.12um है।

Moto E5 में भी Moto E5 Plus जैसा डिज़ाइन दिया गया है लेकिन इस डिवाइस में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो भी 18:9 है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC द्वारा संचालित है और इसमें 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मौजूद है।  कैमरा सेटअप की बात करें तो डिवाइस के रियर पैनल पर 13MP का कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है और डिवाइस के फ्रंट पर 5MP का सेंसर मौजूद है। डिवाइस में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W के रैपिड चार्जर के साथ आती है। दोनों डिवाइसेज में मोटो डिस्प्ले फीचर मौजूद है जिसके ज़रिए यूज़र्स लॉक स्क्रीन के ज़रिए नोटिफिकेशंस चेक कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo