Xiaomi Redmi 4A को टक्कर देने के लिए Lenovo लाएगा Moto C, C Plus

Xiaomi Redmi 4A को टक्कर देने के लिए Lenovo लाएगा Moto C, C Plus
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड और रेड कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध हो सकता है

Xiaomi Redmi 4A को टक्कर देने के लिए Lenovo जल्द ही एक नई बजट स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करेगा. इसे Moto C सीरीज नाम दिया जाएगा. इस सीरीज के तहत कंपनी Moto C और Moto C Plus स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. 

Motorola के इस नए स्मार्टफोन को moto c नाम दिया गया है. चीन के वेबसाइट Weibo ने इस स्मार्टफोन के व्हाइट कलर वेरिएंट की तस्वीर पेश की है. यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड और रेड कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध हो सकता है. 

इस डिवाइस के फ्रंट पैनल में एक फिजिकल नेविगेशन बटन मौजूद है. इस डिवाइस के टॉप पर फ्रंट कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफोन बहुत हद तक अन्य moto के स्मार्टफोन जैसा ही है. इस डिवाइस के बैक पैनल पर एक रियर कैमरा मौजूद है.

यह कैमरा Moto G5 Plus जैसा ही है. इस डिवाइस के बॉटम में स्पीकर ग्रिल और मोटो का लोगो मौजूद है. इस डिवाइस में 5.0 या 5.2 इंच डिस्प्ले मौजूद है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर मौजूद है. 

इस डिवाइस में 16 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद हो सकता है. इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड नूगा 7.0 आउट ऑफ द बॉक्स मौजूद है. इस डिवाइस में बैटरी 3800mAh है. इसके अलावा मोटो अपनी E सीरीज स्मार्टफोन पर भी काम कर रहा है.

Redmi 4A (Gold, 16GB), अमेज़न पर 5,999 रूपये में खरीदें

Redmi 4A (Grey, 16GB), अमेज़न पर 5,999 रूपये में खरीदें

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo