Xiaomi Redmi Note 5 के लिए भारत में जारी हुआ MIUI 9.5 ग्लोबल ROM अपडेट

Xiaomi Redmi Note 5 के लिए भारत में जारी हुआ MIUI 9.5 ग्लोबल ROM अपडेट
HIGHLIGHTS

इस लेटेस्ट अपडेट में बहुत से नए फीचर्स मौजूद हैं जैसे रीवेम्प्ड नोटिफिकेशन सेंटर, ब्राउज़र कर्नल, क्विक सर्च विकल्प और बग फिक्सेज़ आदि।

Xiaomi Redmi Note 5 के लिए भारत में लेटेस्ट MIUI 9.5 ग्लोबल ROM अपडेट जारी हो चुका है। इस लेटेस्ट अपडेट में बहुत से नए फीचर्स मौजूद हैं जैसे रीवेम्प्ड नोटिफिकेशन सेंटर, ब्राउज़र कर्नल, क्विक सर्च विकल्प और बग फिक्सेज़ आदि। 

कुछ ही दिनों में यूज़र्स को यह अपडेट OTA के ज़रिए मिल जाएगा। इसके अलावा, यूज़र्स अपने स्मार्टफोन में मैन्युअली भी यह अपडेट चेक कर सकते हैं। मैन्युअली यह अपडेट चेक करने के लिए ये स्टेप्स फॉलो करें-सेटिंग्स>अबाउट>सिस्टम अपडेट्स। 

Paytm मॉल पर इन डिवाइसेस पर मिल रहा है डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

Redmi Note 5 के लिए MIUI V9.5.3.0.NEGMIFA अपडेट कुछ नए फीचर्स के साथ आता है जैसे Mi Mover के इस्तेमाल से ऐप्स डाटा के साथ और ऐप्स डाटा के बिना ऐप्स ट्रांसफर करना, स्क्रीन रिकॉर्डर के लिए साउंड रिकॉर्डिंग विकल्प, इन-लाइन रिप्लाईज़, नोटिफिकेशंस को बढ़ाने के लिए वन-फिंगर गेस्चर आदि। MIUI 9.5 को Google के एंड्राइड 7.0 नौगट पर बनाया गया है। पिछले हफ्ते, Xiaomi ने Redmi Note 3 के क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन वेरिएंट,  Redmi 4A, और Redmi Mi Max के लिए MIUI 9.5 ग्लोबल स्टेबल रोम अपडेट जारी किया था।

Xiaomi ने फ़रवरी महीने में अपना Redmi Note 5 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। Xiaomi Redmi Note 5 में 5.99 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इस फोन को दो वेरियंट में पेश किया गया है, 3GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज दिया गया है, वहीँ 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित MIUI 9 पर काम करता है इसमें 4000mAh की बैटरी भी दी गई है यह फ़ोन स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Xiaomi Redmi Note 5 में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो यह 12MP के रियर कैमरे से लैस है, जो डुअल LED फ़्लैश के साथ आता है इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo