डुअल सेल्फी कैमरे, 3,000mAh, 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज से लैस माइक्रोमैक्स ने पेश किया अपना ये नया स्मार्टफ़ोन

डुअल सेल्फी कैमरे, 3,000mAh, 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज से लैस माइक्रोमैक्स ने पेश किया अपना ये नया स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन के ड्यूअल-सेल्फी कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं. इसके अलावा पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. इस डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट पर छह दिसंबर से शुरू होगी.

अपने 'कैनवस इनफिनिटी' सीरीज का विस्तार करते हुए माइक्रोमैक्स ने सोमवार को 'Canvas Infinity Pro' उतारा, जो एज-टू-एज डिस्प्ले और ड्यूअल-सेल्फी कैमरा से लैस है और इसकी कीमत 13,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन के ड्यूअल-सेल्फी कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं. इसके अलावा पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. इस डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट पर छह दिसंबर से शुरू होगी.

माइक्रोमैक्स के मुख्य परिचालन अधिकारी सुबोधिप पाल ने एक बयान में कहा, "हमारा मानना है कि 'इनफिनिटी प्रो' एक पूर्ण पैकेज है और हमारे ग्राहकों को इसकी कीमत से खुशी होगी. हम लाखों भारतीयों की पहुंच वाले उत्पाद मुहैया कराने के लिए जाने जाते हैं और यह उस दिशा में एक और कदम है."

'Canvas Infinity Pro' में 5.7 इंच का फुल विजन डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है. 

इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ 4 GB रैम और 64 GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है तथा यह एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है.

इसमें 3,000 mAh की बैटरी लगी है, जिसका स्टैंड बाई टाइम 420 घंटों का है. यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है, जिसका अनलॉक टाइम 360 डिग्री एक्सेप्टेंस एंगल के साथ 0.2 सेकेंड है. 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo