VoLTE फीचर से लैस Micromax Bharat 2 ऑनलाइन हुए लिस्ट

VoLTE फीचर से लैस Micromax Bharat 2 ऑनलाइन हुए लिस्ट
HIGHLIGHTS

VoLTE फीचर से लैस Micromax Bharat 2 की कीमत Rs. 2,999 होगी.

अभी हाल ही में खबर आई थी कि, Micromax जल्द ही भारत में अपनी नई और सस्ती भारत सीरीज पेश करने वाला है. Micromax Bharat 1 कंपनी का पहला VoLTE फीचर फ़ोन होगा. उम्मीद है कि Micromax Bharat 1 की कीमत Rs. 1999 हो सकती है. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

वैसे फ़िलहाल Micromax Bharat 2 Q402 एक भारतीय ऑनलाइन रिटेलर की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है. यह एक सस्ता एंड्राइड स्मार्टफ़ोन है. Micromax Bharat 2 की कीमत Rs. 2,999 है. फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को 'Coming Soon' टैग के साथ लिस्ट किया गया है.

इस लिस्टिंग के अनुसार, Micromax Bharat 2 स्मार्टफ़ोन में पॉलीकार्बोनेट बॉडी मौजूद है. इसमें 4-इंच की WVGA (800 x 480 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में VoLTE का सपोर्ट भी मौजूद है. इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर Spreadtrum (SC9832) प्रोसेसर के साथ ही 512MB की रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

अगर Micromax Bharat 2 में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 0.3 मेगापिक्सल का VGA फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इसमें 1300mAh की बैटरी भी दी गई है. यह एक डुअल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें ब्लूटूथ 4.0, वाईफाई, वाईफाई हॉटस्पॉट, एक माइक्रोUSB पोर्ट जैसे फीचर मौजूद हैं.

नोट: तस्वीर केवल प्रतिनिधित्व उद्देश्य के लिए है.

इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo