LYF फ्लेम 3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 3,999

LYF फ्लेम 3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 3,999
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे खास बात है कि इसमें VoLTE के साथ 4G LTE सपोर्ट मौजूद है. यह फ़ोन 4G VoLTE से लैस देश में मिलने वाले सबसे सस्ते फोंस में से एक है.

रिलायंस डिजिटल ने अभी पिछले हफ्ते ही बाज़ार में अपना नया फ़ोन LYF फ्लेम 2 पेश किया था, अब कंपनी ने बाज़ार में अपना एक नया फ़ोन LYF फ्लेम 3 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 3999 रखी गई है. हालाँकि इस फ़ोन को अभी तक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया है, लेकिन यह फ़ोन प्री-आर्डर के लिए शॉपिंग साइट होमशॉप18 पर उपलब्ध हो गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे खास बात है कि इसमें VoLTE के साथ 4G LTE सपोर्ट मौजूद है. यह फ़ोन 4G VoLTE से लैस देश में मिलने वाले सबसे सस्ते फोंस में से एक है. अगर रिलायंस डिजिटल LYF फ्लेम 3 स्मार्टफ़ोन के दूसरे फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 4-इंच की WVGA IPS डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 800 x 480 पिक्सल है. यह फ़ोन 1.5GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. इसमें 512MB की रैम दी गई है. यह फ़ोन 4GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है और माइक्रो-SD कार्ड के जरिए इस फ़ोन की स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

अगर इस फ़ोन के कैमरा पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. फ़ोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें 1700mAh की बैटरी भी मौजूद है. फ़ोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी मौजूद हैं. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है जो 3.5mm जैक के साथ आता है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है.

इसे भी देखें: ZUK Z2 अपने 31 मई को लॉन्च से पहले TENAA से हुआ पास

इसे भी देखें: आसुस जेनफ़ोन 3 का एक नया वर्जन GFXBench पर आया नज़र, स्पेक्स का हुआ खुलासा

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo