LG V30+ स्मार्टफोन 6 इंच की फुलविजन डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा के साथ 13 दिसम्बर को होगा भारत में लॉन्च

LG V30+ स्मार्टफोन 6 इंच की फुलविजन डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा के साथ 13 दिसम्बर को होगा भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

LG V30+ स्मार्टफोन में 32-बिट Hi-Fi क्वैड DAC फीचर और B&O प्ले द्वारा साउंड ट्यूनिंग शामिल है. LG का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी है.

LG ने अपने 13 दिसम्बर के इवेंट के लिए मीडिया इन्वाईट भेजे हैं जहाँ कंपनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V30+ लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कर्व्ड स्लिम-बेज़ेल डिज़ाइन और बड़ी 18:9 रेश्यो वाली डिस्प्ले है. इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो लेज़र डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ आता है. अभी इस डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

हार्डवेयर की बात की जाए तो LG V30+ में 6 इंच की QHD+ OLED फुलविजन डिस्प्ले मौजूद है जो 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो और स्लिम-बेज़ेल डिज़ाइन के साथ आती है. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 और 4GB रैम से लैस है. यह स्मार्टफोन 64GB और 128GB स्टोरेज वेरिएन्ट्स में आता है. यह डिवाइस LG UX 6.0+ के साथ एंड्राइड 7.1.2 नूगा पर काम करता है और इसे एंड्राइड 8.0 ओरियो पर अपग्रेड किया जाएगा. 

LG V30+ में 16MP + 13 MP का रियर कैमरा मौजूद है जो f/1.6 अपर्चर, OIS और EIS के साथ आता है. यह हाइब्रिड ऑटो फोकस के साथ आता है जो PDAF और LDAF के साथ कंबाइन है. इस डिवाइस में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है जो f/2.2 अपर्चर और वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है. इस डिवाइस में 3300mAh की बैटरी मौजूद है जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आती है और इस डिवाइस में वायरलेस चार्जिंग फीचर भी उपलब्ध है. इसके रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है और यह डिवाइस IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट है. LG V30+ स्मार्टफोन में 32-बिट Hi-Fi क्वैड DAC फीचर और B&O प्ले द्वारा साउंड ट्यूनिंग शामिल है.

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo