4GB रैम, 128GB स्टोरेज और डुअल कैमरा सेटअप के साथ ये नया स्मार्टफ़ोन हुआ भारत में लॉन्च

4GB रैम, 128GB स्टोरेज और डुअल कैमरा सेटअप के साथ ये नया स्मार्टफ़ोन हुआ भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में ड्यूअल कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का स्टैंडर्ड-एंगल सेंसर है और 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है.

अपने फ्लैगशिप V सीरीज का विस्तार करते हुए एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने बुधवार को V30 Plus स्मार्टफोन 44,990 रुपये में लॉन्च किया है जो अमेजन डॉट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. 

इस डिवाइस में 6 इंच का QHD प्लस डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशो 18:9 है. एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक किम की वान ने एक बयान में कहा, "V30 Plus में कुछ शानदार फीचर्स का संयोजन है, जो सभी तकनीक प्रेमियों को आकर्षित करेगा. इसमें कई सारे फीचर ऐसे हैं जो उद्योग में पहली बार लॉन्च किए गए हैं."

इस डिवाइस में ड्यूअल कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का स्टैंडर्ड-एंगल सेंसर है और 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है. स्टैंडर्ड-एंगल सेंसर ऑप्टिकल, इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस), इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (ईआईएस) और हाइब्रिड ऑटो फोकस द्वारा सपोर्टिड है. 

इस फोन में f1.6 अपरचर का कैमरा लैंस है. इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट लगा है, साथ 4 GB रैम और 128 GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है. यह ड्यूअल सिम को सपोर्ट करता है तथा इसमें 3,300 mAh की बैटरी लगी है जो वायरलेस चार्जिग फीचर से लैस है. 

इस फोन को आईपी 68 रेटिंग मिली है, जो जल और धूल प्रतिरोधी डिवाइस को दी जाती है. 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo