आज भारत में पेश किया जाएगा LG V20 स्मार्टफ़ोन

आज भारत में पेश किया जाएगा LG V20 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कुछ अफवाहों के द्वारा Rs. 54,999 हो सकती है.

LG आज भारत में अपना LG V20 स्मार्टफ़ोन पेश करने जा रहा है, इस स्मार्टफोन को दिल्ली में होने वाले एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. हालाँकि कुछ समय पहले आई खबरों के अनुसार, स्मार्टफ़ोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. और इसकी कीमत Rs. 54,999 है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

मुंबई बेस्ड एक मोबाइल फ़ोन रिटेलर महेश टेलीकॉम ने कहा है कि ये स्मार्टफ़ोन मिला शुरू हो गया है और इसकी असल कीमत Rs. 60,000 से घटाकर इसे महज़ Rs. 54,999 में बेचा जाएगा, ये खुलासा इस रिटेलर ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से किया है. आप ये ट्वीट आगे पढ़ सकते हैं.

LG V20 की बॉडी को एलुमिनियम से बनाया गया है, इस फ़ोन में 32-बिट हाई-वाई क्वाड DAC (Digital to Analogue Converter) मौजूद है, जो बढ़िया ऑडियो क्वालिटी देता है. यह फ़ोन B&O प्ले इयरफोंस के साथ आता है. इस डिवाइस में ड्यूल डिस्प्ले दी गई हैं, इसकी एक डिस्प्ले 5.7-इंच QHD डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है, वहीँ इसकी दूसरी डिस्प्ले 2.1-इंच की है. इसका रेजोल्यूशन 160×1040 पिक्सल है. यह फ़ोन क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस है. साथ ही इसमें एड्रेनो 530 GPU और 4GB की रैम भी दी गई है. यह 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

वहीँ इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, वहीँ दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इस फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिलता है. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. इसमें USB टाइप-C पोर्ट मौजूद है. इसमें 3200mAh की बैटरी भी मौजूद है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo