LG का यह नया डिवाइस iPhone X से भी ज्यादा कीमत में हुआ है लॉन्च

LG का यह नया डिवाइस iPhone X से भी ज्यादा कीमत में हुआ है लॉन्च
HIGHLIGHTS

LG Signature Edition 2018 अब प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है।

LG ने अपनी सिग्नेचर सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, इस नए डिवाइस की कीमत iPhone X से भी ज्यादा है। आपको बता दें कि LG सिग्नेचर Edition 2018 पिछले साल कोरिया में लॉन्च किये गए Signature एडिशन Model की ही पीढ़ी का नया डिवाइस है। इस नए डिवाइस में LG ने ज़िरकोनियम सिरेमिक बैक जैसे मटेरियल का इस्तेमाल किया है, इसकी बैक पर कंपनी ने इसी मटेरियल का इस्तेमाल किया है। इसके होने से डिवाइस को स्क्रेच आदि से बचाया जा सकता है। 

इसके स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 6-इंच की QHD+ OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, यह गोरिला ग्लास 5 से सुरक्षित इस दौर की एक ट्रेंडी डिस्प्ले है। 

फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 रखा गया है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB की रैम मिल रही है। फोन में 256GB स्टोरेज आपको मिल रही है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन एंड्राइड Oreo पर काम करता है, इसके अलावा इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी आपको दिया गया है। फोन में आपको 16-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में रियर कैमरा के साथ आपको LED फ़्लैश भी दी गई है। फोन को IP68 के प्रमाणन के साथ उतारा गया है, जिसका मतलब आप भलीभांति समझते हैं। 

अगर डिवाइस की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को ब्लैक और वाइट रंगों में लॉन्च किया गया है। जैसे कि आप देख ही रहे हैं कि यह एक लिमिटेड एडिशन फोन है तो मात्र 300 डिवाइस ही 13 अगस्त को सेल के लिए लाये जाने वाले हैं। इस डिवाइस की कीमत 1,999,800 Won यानी लगभग Rs 1,22,820 है, यह डिवाइस प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo