LG Q31 मोबाइल फोन 3000mAh की बैटरी और ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च... जानिये कीमत

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 18 Sep 2020 14:03 IST
HIGHLIGHTS
  • LG Q31 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन में यानी LG Q31 में आपको 3000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है

  • इसके अलावा LG Q31 में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है

  • LG Q31 को सेल के लिए 25 सितम्बर को साउथ कोरिया में लाया जाने वाला है

LG Q31 मोबाइल फोन 3000mAh की बैटरी और ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च... जानिये कीमत
LG Q31 मोबाइल फोन 3000mAh की बैटरी और ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च... जानिये कीमत

LG की ओर से अपने LG Q31 स्मार्टफोन को साउथ कोरिया के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को कंपनी की होम मार्किट में ही अभी के लिए लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि LG Q31 स्मार्टफोन बड़े पैमाने पर LG K31 स्मार्टफोन की तरह ही लगता है, इसे अभी हाल ही में US के बाजार में लॉन्च किया गया था। LG Q31 के कुछ खास फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Helio P22 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 3GB रैम भी उपलब्ध कराई गई है। इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक 13MP मेन सेंसर के साथ आता है। LG Q31 फोन में आपको गूगल असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ड्यूरेबिलिटी के लिए फोन में आपको MIL-STD 810G का सर्टिफिकेशन भी मिल रहा है। 

LG Q31 की कीमत और सेल डिटेल्स 

LG Q31 की कीमत की अगर बात करें तो आपको बता देते है कि LG Q31 मोबाइल फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को आप मात्र KRW 2,09,000 यानी लगभग Rs 13,200 में लिया जा सकता है। फोन को यानी LG Q31 मोबाइल फोन को 25 सितम्बर को साउथ कोरिया में सेल के लिए लाया जाने वाला है। LG Q31 को एक ही रंग में लॉन्च किया गया है, यह सिल्वर कलर वैरिएंट ही है। हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर LG Q31 को साउथ कोरिया के बाजार से बाहर कब तक लॉन्च किया जा सकता है। 

LG Q31 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

अगर हम LG के इस मोबाइल फोन यानी LG Q31 के स्पेक्स और फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5.7-इंच की एक HD+ डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2GHz कला ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P22 प्रोसेसर मिल रहा है। LG Q31 में आपको 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मिल रही है। मोबाइल फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप इसकी स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोटो आदि के लिए फोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 13MP का प्राइमरी अरु 5MP का वाइड-एंगल लेंस सेकेंडरी कैमरा के तौर पर दिया गया है। अर्थात् इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप रियर पैनल पर मिल रहा है. वहीँ 5MP फ्रंट कैमरा को फ्रंट पर नौच में रखा गया है। 

LG Q31 में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में वाई-फाई, LTE, Bluetooth 5.1, NFC और USB Type C सपोर्ट मिल रहा है, LG Q31 फोन में आपको गूगल असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ड्यूरेबिलिटी के लिए फोन में आपको MIL-STD 810G का सर्टिफिकेशन भी मिल रहा है।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

LG Q31 launched with 3000mah battery and dual camera setup in south korea

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें