LG G5 स्मार्टफ़ोन आज होगा भारत में लॉन्च

LG G5 स्मार्टफ़ोन आज होगा भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है, जो अब तक का सबसे ख़ास प्रोसेसर कहा जा सकता है. स्मार्टफ़ोन में आपको 4GB की LPDDR4 रैम दी गई है.

LG आज भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन G5 पेश करेगी. इसके लिए कंपनी गुडगाँव में एक लॉन्च इवेंट का आयोजन भी कर रही है. इस स्मार्टफ़ोन की प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट से की जा सकती है. फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत Rs. 52,990 है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर LG G5 स्मार्टफ़ोन के डिज़ाइन की बात करें तो इस स्मार्टफोन को एक ख़ास डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन को मेटल बॉडी के साथ साथ स्लीक डिज़ाइन के साथ बाज़ार में उतारा गया है. इसके अलावा LG G5 स्मार्टफ़ोन की सबसे ख़ास बात है कि स्मार्टफोन में स्लाइड आउट रिमूवेबल बैटरी दी गई है, जिसका मतलब है कि स्मार्टफ़ोन की बैटरी को एक स्लाइडर की तरह बाहर किया जा सकता है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 135-डिग्री वाइड एंगल लेंस दिया गया है जिसके माध्यम से आप बढ़िया से बढ़िया फोटो ले सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन में 5.3 इंच की क्वाड HD IPS क्वांटम डिस्प्ले दी गई है जिसकी पिक्सेल रेजोल्यूशन 2560×1440/ 554ppi) है. इसके अलावा स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है, जो अब तक का सबसे ख़ास प्रोसेसर कहा जा सकता है. स्मार्टफ़ोन में आपको 4GB की LPDDR4 रैम दी गई है, स्मार्टफ़ोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. अगर स्मार्टफ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में 16 और 8 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो के साथ बाज़ार में उतारा गया है इसके साथ ही इसमें 2800mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गयी है. स्मार्टफ़ोन में LTE/3G/2G सपोर्ट भी मौजूद है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में वाई-फाई 8/02.11 a/b/g/n/ac/USB टाइप-co( 3.0 compatible) के साथ NFC, ब्लूटूथ 4.2 आदि दिया गया है. स्मार्टफ़ोन आपको सिल्वर, टाइटन, गोल्ड और पिंक रंग में आसानी से मिल जाएगा.

इसे भी देखें: LG X पॉवर, X स्टाइल स्मार्टफ़ोन पेश

इसे भी देखें: लेनोवो ZUK Z2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4GB रैम से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo