लेनोवो ZUK Z2 स्मार्टफ़ोन आज होगा लॉन्च

लेनोवो ZUK Z2 स्मार्टफ़ोन आज होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन को ZUK Z2 प्रो का लाइट वर्जन माना जा रहा है. अभी कुछ समय पहले ही ZUK Z2 को चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENAA पर भी लिस्ट किया गया था.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी लेनोवो आज बाज़ार में अपना नया फ़ोन ZUK Z2 पेश करेगी. कंपनी ने अभी हाल ही में ZUK Z1 स्मार्टफ़ोन को भारत में लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी ने ZUK Z2 प्रो को भी अभी हाल ही में पेश किया है. अब जिस फ़ोन को कंपनी पेश करने वाली है उसे ZUK Z2 प्रो का लाइट वर्जन माना जा रहा है. अभी कुछ समय पहले ही ZUK Z2 को चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENAA पर भी लिस्ट किया गया था. 

इसके साथ ही अभी हाल ही में कंपनी ने इस फ़ोन के बारे में अपने वेइबो अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर (टीज़र इमेज) किया है, जिसे देखने से तो लगा था कि कम्पनी अपने इस फ़ोन को कुअलकॉम स्नेपड्रैगन प्रोसेसर के साथ पेश करेगी. हालाँकि अभी हाल ही में ZUK के CEO चंग चेंग ने इशारा किया था कि यह फ़ोन Exynos 8890 प्रोसेसर के साथ पेश हो सकता है, साथ ही उन्होंने इस फ़ोन के रेंडर्स को भी पोस्ट किया था. उम्मीद है कि यह नया फ़ोन दो वर्जन में पेश किया जायेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इसके साथ ही इस फ़ोन में 4.7-इंच की फुल HD डिस्प्ले भी मौजूद हो सकती है. साथ ही यह फ़ोन 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस हो सकता है. इसके साथ ही यह फ़ोन 4100mAh की बैटरी के साथ पेश हो सकता है. यह फ़ोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ आ सकता है.

वैसे आपको बता दें कि अभी पिछले महीने ही चीन में ZUK Z2 प्रो स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया गया है. चीन में इस फ़ोन की कीमत CNY 2,699 (लगभग Rs. 27,700) रखी गई है. इस फ़ोन में 5.2-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. यह डिवाइस कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 6GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें 128GB की स्टोरेज भी मौजूद है. इसके अलावा कम्पनी ने अभी कुछ समय पहले अपने नया फ़ोन लेनोवो ZUK Z1 भी पेश किया है. इसकी कीमत Rs. 13,499 है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, XA की कीमत होगी Rs. 48,990, Rs. 20,990

इसे भी देखें: यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन 31 मई को होगा लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo