लेनोवो ZUK Z2 स्मार्टफ़ोन TENAA पर आया नज़र

लेनोवो ZUK Z2 स्मार्टफ़ोन TENAA पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में 3GB की रैम भी मौजूद होगी. फ़ोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. इसके साथ ही इस फ़ोन का एक 4GB रैम वर्जन भी पेश होगा, जो 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.

लेनोवो ने ZUK Z2 प्रो स्मार्टफ़ोन को अप्रैल में बाज़ार में पेश किया था. अब उम्मीद है कि कंपनी 31 मई को इस फ़ोन का एक लाइट वर्जन ZUK Z2 चीन में पेश कर सकती है. अब खबर ये है कि लेनोवो ZUK Z2 स्मार्टफ़ोन को चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENAA पर लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग के जरिये इस स्मार्टफ़ोन के कुछ स्पेक्स भी सामने आए हैं. 

MyDrivers की एक रिपोर्ट के अनुसार, ZUK Z2 स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आएगा. यह एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलेगा. इस डिवाइस में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह एक 2.5D कर्वेड ग्लास के साथ आता है. लिस्टिंग के अनुसार, इस फ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इसके साथ ही इस लिस्टिंग से पता चला है कि इस फ़ोन में 3GB की रैम भी मौजूद होगी. फ़ोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. इसके साथ ही इस फ़ोन का एक 4GB रैम वर्जन भी पेश होगा, जो 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि यह फ़ोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ आएगा. फ़ोन में 3500mAh की बैटरी भी मौजूद है. इसका वजन 150 ग्राम है और इसका साइज़ 140.5x69x7.9mm है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S7 एज का स्पेशल बैटमैन एडिशन जल्द होगा पेश

इसे भी देखें: MotoMods और मोटो Z सीरीज 9 जून को लॉन्च करेगा मोटोरोला?

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo