आज लॉन्च होने जा रहा Lenovo Z6 Youth Edition, यहां जानें सबकुछ

आज लॉन्च होने जा रहा Lenovo Z6 Youth Edition, यहां जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आ सकता है Lenovo Z6 Youth Edition

Lenovo Z6 Pro का सस्ता वैरिएंट होगा Lenovo Z6 Youth Edition

चीन में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

लेनोवो ब्रांड का अपकमिंग Lenovo Z6 Youth Edition स्मार्टफोन 22 मई यानी आज चीन में लॉन्च होने जा रहा है।  कंपनी ने इस सम्बन्ध में पहले से ही एक प्री-आर्डर पेज अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है। यह अपकमिंग Lenovo Z6 Youth Edition कंपनी के ही Z6 Pro का सस्ता वर्ज़न है। कंपनी के प्री-ऑर्डर वेबपेज़ से इस स्मार्टफोएन के स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा हुआ है। Lenovo Z6 Pro की तुलना में यह डिवाइस किफायती हो सकता है। कंपनी ने Lenovo Z6 Youth Edition स्मार्टफोन की कीमत का फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया है।

वेबपेज के मुताबिक Lenovo Z6 Youth Edition में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ ऊपरी और किनारों पर पतले बेज़ल हो सकते हैं। Lenovo के प्री-ऑर्डर पेज़ की मानें तो Z6 Youth Edition का डिस्प्ले एचडीआर 10 सपोर्ट से लैस होगा और इसके रिजॉल्यूशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।  प्री- पेज़ पर पोस्ट किए रेंडर के मुताबिक Lenovo Z6 Youth Edition के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

वहीँ सिक्योरिटी फीचर के तहत डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही Lenovo Z6 Youth Edition में 3.5mm हेडफोन जैक, चार्जिंग और डाटा  ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। Lenovo ब्रांड के इस आगामी स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट भी हो सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,050 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

वहीँ अब अगर Lenovo Z6 Pro की बात करें तो इसमें कंपनी ने क्वाड कैमरा सेटअप दिया था और साथ ही डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और लिक्विड-कूलिंग सिस्टम के साथ आता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया गया है। Lenovo Z6 Youth Edition लॉन्च के बाद इसकी सेल 28 मई से शुरू होगी।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo